Home /News /astro /

मई २०२० मासिक राशिफल: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई माह, जानें भविष्य

मई २०२० मासिक राशिफल: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई माह, जानें भविष्य

राशिफल

राशिफल

मई २०२० मासिक राशिफल (May 2020 Rashifal monthly): मई माह में कैसा रहेगा कन्या राशि वालों का भविष्य News 18 Hindi के साथ जानें...

    कन्या राशि 
    कन्या राशि का चिन्ह ‘हाथ में फ़ूल की डाली लिए एक कन्या’ है. कन्या राशि का चिन्ह के अनुसार एक लड़की है, जो मानवता की बात दर्शाती है इसीलिए कन्या जातकों के बारे में कहा जाता है कि वो भी हमेशा लोगों की निस्वार्थ मदद के लिए तैयार रहते हैं. जानते हैं कि मई का माह कन्या राशि के जातक लिए कैसा रहेगा.

    करियर और आर्थिक जीवन
    कन्या राशि के जातक मई महीने में कार्यक्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे. आप अपनी नौकरी बदलने का प्रयास भी करेंगे. कन्या राशि के व्यापारियों को इस दौरान अच्छे परिणाम मिलेंगे. आपके व्यापार का विस्तार होने की भी संभावनाएं हैं. आर्थिक मोर्चे पर आपका मई का महीना काफी बेहतरीन रहेगा. आपको अनेक स्रोतों से आमदनी होती रहेगी. भाग्य का भी आपको पूरा सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी आपको पैसों के संबंध में कुछ अच्छे समाचार दे सकता है.

    शिक्षा और पारिवारिक जीवन
    प्रतियोगी परीक्षाओं में लगे इस राशि के विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा और उन्हें परीक्षाओं में ज़बरदस्त सफलता मिलेगी. उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को भी बेहतरीन परिणाम प्राप्त होंगे. इस माह अपने माता-पिता की विशेष देखभाल करें. भाई बहन आपको कई मामलों में सलाह देंगे, जिससे आपके संबंधों में सुधार आएगा.

    वैवाहिक और प्रेम जीवन
    विवाहित जातकों के लिए मई का यह महीना काफी बेहतरीन साबित होने वाला है. इस महीने जीवनसाथी हर मामले में आपके साथ खड़ा दिखाई देगा. संतान को लेकर आप दोनों को चिंता हो सकती है. प्रेमी जातकों के लिए मई का महीना किसी चुनौती से कम नहीं रहने वाला है. इस महीने आपके प्यार की परीक्षा ली जाएगी. आपका आपके प्रियतम से बिछोह भी हो सकता है. आपके जीवन में कोई नया व्यक्ति दस्तक दे सकता है.

    स्वास्थ्य
    स्वास्थ्य के लिहाज से मई का महीना थोड़ा नाज़ुक रहेगा. आपको त्वचा से जुड़ी समस्या हो सकती है और आपकी इम्युनिटी भी कमजोर पड़ सकती है. इस माह आपको पेट से संबंधित विकार जैसे अपच, एसिडिटी और जोड़ों में और पैरों में दर्द की समस्या भी परेशान कर सकते हैं. कुल मिलाकर मई महीने में अपनी सेहत को लेकर जागरूक रहें.

    उपाय
    लॉकडाउन का ख्याल रखते हुए दान के लिए राशि ऑनलाइन ही दें.

    (साभार- AstroSage.com)

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर