मई २०२० मासिक राशिफल: सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई माह, जानें भविष्य

मई २०२० मासिक राशिफल: सिंह राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई माह, जानें भविष्य
राशिफल

मई २०२० मासिक राशिफल (May 2020 Rashifal monthly): मई माह में कैसा रहेगा सिंह राशि वालों का भविष्य News 18 Hindi के साथ जानें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 10:16 AM IST
  • Share this:
सिंह राशि 
सिंह राशि का चिन्ह सिंह ‘शेर’ होता है. अपने राशि चिन्ह की ही तरह सिंह राशि के जातक शक्तिशाली होते हैं. सिंह राशि के लोगों के लिए मई का यह माह कैसा रहेगा, डालते हैं इसपर एक नज़र.

करियर और आर्थिक जीवन
करियर के क्षेत्र में मई का महीना काफी बेहतरीन परिणाम देगा और पूरे महीने भाग्य भी आपका साथ देगा. कंट्रोवर्सी आदि से बच कर रहें. आर्थिक दृष्टिकोण से मई का महीना आपके लिए कुछ चुनौतियां प्रस्तुत करेगा. इस महीने आपकी कितनी भी आमदनी हो, लेकिन आपके खर्चे अधिक रहेंगे. सेहत पर आपको अच्छा खासा धन भी खर्च करना पड़ सकता है.
शिक्षा और पारिवारिक जीवन
यदि विद्यार्थियों की बात करें तो, आपका मन धर्म-कर्म में खूब लगेगा. इस माह आपका प्रदर्शन खूब सराहनीय रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे विद्यार्थियों को बेहतरीन परिणाम मिलेंगे. पारिवारिक जीवन की बात करें तो, पिताजी के लिए माह थोड़ा कष्ट दायक हो सकता है. साथ ही उनके साथ आपकी कहासुनी भी हो सकती है. प्रॉपर्टी से जुड़ा कोई विवाद जन्म ले सकता है. इस माह मातृ पक्ष के लोगों से आपकी बहस भी हो सकती है.



वैवाहिक और प्रेम जीवन
वैवाहिक जीवन में सिंह राशिवालों को मिले-जुले परिणाम मिलेंगे. आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी हो सकती है. संतान के लिए यह माह थोड़ा चिंताजनक हो सकता है. प्रेमी जातकों को इस महीने थोड़ा धैर्य रखकर एक दूसरे पर विश्वास रखना होगा.आपका प्रियतम बीमार पड़ सकता है या आप दोनों के बीच कुछ ग़लतफहमी बढ़ सकती है.

स्वास्थ्य
सिंह राशि के जातकों को मई महीने में अपनी सेहत के प्रति गंभीर होना होगा. आपको बड़ी आंत , मूत्र जनन नलिका, या शरीर में गांठ बनने की समस्या हो सकती है. इसलिए बेहतर होगा कि छोटी से छोटी समस्या को भी तुरंत डॉक्टरी सलाह लें.

उपाय
लॉकडाउन का ख्याल रखते हुए दान के लिए राशि ऑनलाइन ही दें. मंगलवार के दिन घर की छत पर लाल रंग का झंडा लगाएं.

(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज