मई २०२० मासिक राशिफल: वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई माह, जानें भविष्य

मई २०२० मासिक राशिफल: वृश्चिक राशि वालों के लिए कैसा रहेगा मई माह, जानें भविष्य
राशिफल

मई २०२० मासिक राशिफल (May 2020 Rashifal monthly): मई माह में कैसा रहेगा वृश्चिक राशि वालों का भविष्य News 18 Hindi के साथ जानें...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 10:16 AM IST
  • Share this:
वृश्चिक राशि 
वृश्चिक राशि का स्वामी ग्रह मंगल होता है. ये ग्रह वृश्चिक राशि के लोगों को गंभीर, निडर, समय पर ज़िद्दी, तीव्र और भावुक बनाता है. मंगल ग्रह के स्वामित्व वाली राशि वृश्चिक के लिए कैसा रहेगा मई का महीना चलिए जानते हैं.

करियर और आर्थिक जीवन
करियर को लेकर मई का महीना वृश्चिक राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. कार्यक्षेत्र में पदोन्नति हो सकती है. इस माह आपके विरोधी भी आपकी प्रशंसा करने को बाध्य होंगे. महीने के उत्तरार्ध में नौकरी के लिए स्थितियां काफी अनुकूल रहेंगी. महीने के उत्तरार्ध में आपको अपने सहकर्मियों से थोड़ा सावधान रहना होगा. आर्थिक तौर पर आपका यह महीना सामान्य रहेगा. इस माह आपकी कई योजनाएं धीरे-धीरे गति पकड़ेंगी और उनसे आपको अच्छा खासा लाभ होगा.
शिक्षा और पारिवारिक जीवन
विद्यार्थियों के लिए यह महीना अच्छा रहेगा. एक से अधिक विषयों में अपनी पकड़ मजबूत बनाने में आप कामयाब होंगे. महीने के शुरुआती 15 दिन प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने वाले विद्यार्थियों के लिए बेहद अनुकूल रहेंगे. पारिवारिक जीवन के लिए महीने की शुरुआत अनुकूल रहेगी, लेकिन जैसे-जैसे महीना आगे बढ़ेगा, आपको माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. मई का महीना आपके पारिवारिक जीवन के लिए ठीक रहेगा.



वैवाहिक और प्रेम जीवन
यदि आप शादीशुदा हैं तो पूरे महीने आपका दांपत्य जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा. आपके और जीवनसाथी के बीच आकर्षण और अंतरंग संबंधों में वृद्धि होगी. मई 2020 में प्रेम जीवन में मिले-जुले परिणाम मिलेंगे. आपका पार्टनर आपसे प्रसन्न रहे और आप दोनों के बीच की आपसी समझ अच्छी होगी. वृश्चिक राशि के प्रेमियों को प्रेम विवाह की सौगात मिल सकती है.

स्वास्थ्य
मई महीने में आपको स्वास्थ्य संबंधित कोई बड़ी परेशानी होने की संभावना नहीं दिख रही है. बस गले अथवा कान से संबंधित कोई समस्या हो सकती है, जिसके प्रति आपको सतर्क रहना चाहिए.

उपाय
लॉकडाउन का ख्याल रखते हुए दान के लिए राशि ऑनलाइन ही दें. केसर का तिलक लगाएं तथा बृहस्पतिवार के दिन घर पर ही केले के वृक्ष की पूजा करें.

(साभार- AstroSage.com)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज