प्रेम संबंधों में उतार चढ़ाव तो दूसरी ओर होगा धनलाभ जानिए मेष राशि वालों का साल 2019

मेष राशि वालों के लिए नया साल लेकर आ रहा है कुछ चुनौतियां तो कुछ खुशखबरी भी. जानिए कैसा रहेगा आपका ये साल

News18Hindi
Updated: January 3, 2019, 7:37 AM IST
प्रेम संबंधों में उतार चढ़ाव तो दूसरी ओर होगा धनलाभ जानिए मेष राशि वालों का साल 2019
कैसा रहेगा साल 2019
News18Hindi
Updated: January 3, 2019, 7:37 AM IST
मेष- इस वर्ष आपका आवास विस्तार, मकान की खरीद या निर्माण से संबंधित कार्यों में धन व्यय होगा. लापरवाही के कारण व्यय की अधिकता रहेगी. ऋण से संबंधित बोझ हल्का होगा. तीर्थ यात्रा की योजना बन सकती है. लंबी यात्रा से लाभ होगा. माता पिता के स्वास्थ्य की चिंता करनी पड़ सकती है. कुछ अच्छे कार्यों जैसे विवाह, गृह प्रवेश, जन्मोत्सव आदि पर व्यय करना पड़ेगा. परिवार में सामंजस्य बना कर चलना हितकर रहेगा. राजनैतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में कार्य कर रहे लोग अपनी प्रगति के लिए प्रयास जारी रखें, अपेक्षित सफलता की कमी रहेगी, लेकिन अचानक अच्छी प्रगति भी हो सकती है. जमा पूंजी के सहयोग के साथ पूंजी जमा करने के प्रयासों में सफलता मिलेगी.दूर के मित्रों के सहयोग से धनलाभ और सम्मान मिलेगा.

संबंध- इस वर्ष आपके प्रेम संबंधों में उतार चढ़ाव रहेगा. वैवाहिक जीवन में मधुरता के लिए सामंजस्य बना कर चलना पड़ेगा. विवाह के लिए प्रयासों में अपेक्षित सफलता के लिए अधिक प्रयास की आवश्यकता है.

प्रोफेशन- इस वर्ष आपके व्यापार व्यवसाय में प्रगति होगी. नौकरी में सफलता के साथ धन और सम्मान भी मिलेगा. स्थान परिवर्तन हो सकता है, अचानक अच्छी सफलता मिल सकती है. आय के साधनों में विस्तार होगा. अधिकारियों से सामंजस्य बना कर चलना हितकर रहेगा.

स्वास्थ्य- इस वर्ष आप स्वास्थ्य के प्रति सतर्कता रखें. रोग आदि के कारण परेशानी रहेगी. किसी न किसी कारण से मानसिक तनाव बना रहेगा.

करिअर- इस वर्ष आपके शिक्षा के क्षेत्र से संबंधित प्रयास सफल रहेंगे. उच्च अध्ययन के लिए प्रयास जारी रखें.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर