लाइव टीवी

Love Horoscope: धनु राशि के लोग अपने पार्टनर को रखेंगे खुश

News18Hindi
Updated: February 8, 2020, 11:57 AM IST
Love Horoscope: धनु राशि के लोग अपने पार्टनर को रखेंगे खुश
इस राशि के जातक अपने लवमेट की भावनाओं को समझते हुए उन्हें खुश करने की हर संभव कोशिश करेंगे.

इस राशि के जातक अपने लवमेट की भावनाओं को समझते हुए उन्हें खुश करने की हर संभव कोशिश करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 8, 2020, 11:57 AM IST
  • Share this:
धनु- वैलेंटाइन वीक धनु राशि वालों के लिए उत्साह भरा होगा. प्यार में इन्हें कोई नहीं हरा सकता. धनु राशि का स्वामी ग्रह बृहस्पति होता है. धनु राशि के लोग प्रभावी, चमकदार और अपने आने वाले कल के लिए आशावादी नज़रिए वाले होते हैं. धनु राशि के लोग धार्मिक होने के साथ-साथ बुद्धिमान होते हैं. आमतौर पर देखा गया है कि इस राशि में जन्मे लोग फैशन की चाह रखने वाले, और ईमानदार होते हैं.

प्यार- इस राशि के जातक अपने लवमेट की भावनाओं को समझते हुए उन्हें खुश करने की हर संभव कोशिश करेंगे. आपका प्रेम जीवन इस सप्ताह बेहतरीन रहेगा इसलिए जीवन की कई अन्य समस्याएं भी दूर होंगी. शादीशुदा लोगों को दांपत्य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए मेहनत करनी होगी. इस राशि के जो प्रेमी/प्रेमिका अपने लवमेट के प्रति ईमानदार हैं उनके लिए तो यह सप्ताह काफी बेहतरीन रहेगा लेकिन जो लोग बस टाइम पास के लिए किसी के साथ समय बिता रहे हैं उनके जीवन में चुनौतियां आ सकती हैं.

इसे भी पढ़ेंः Love Horoscope: मकर राशि के लोग अब शादी के लिए होंगे उत्सुक

स्वभाव- धनु राशि के जातक किसी भी बात या इंसान पर ऐसे ही विश्वास नहीं कर लेते हैं. जिज्ञासु प्रवृत्ति के होने की वजह से इनमें हमेशा कुछ नया जानने की लालसा बनी रहती है. धनु राशि में जन्मे लोग कभी भी बंध कर नहीं रह सकते हैं, इन्हे स्वतंत्र रहने की आदत होती है.

शादीशुदा लोगों को दांपत्य जीवन को खुशहाल बनाने के लिए मेहनत करनी होगी.


शौक- धनु जातकों को उपन्यास या किताब पढ़ना बहुत अच्छा लगता है. टेलीविज़न पर आने की भी इन्हे काफी इच्छा होती है. इसके अलावा इन्हे पर्यटन से जुड़े कामों में भी विशेष रूचि होती है. इस राशि के लोगों को रोमांटिक और क्राइम नॉवेल्स पढ़ने का बहुत शौक होता है.

प्रेम संबंध- धनु राशि के लोग बतौर प्रेमी हंसमुख, और मस्ती मज़ाक करने वाले होते हैं. ये लोग रोमांटिक और नाटकीय स्वभाव के होते हैं. ये शादी भी केवल शौक के लिए करते हैं. धनु जातकों का वैवाहिक जीवन काफी सुखी रहता है. इन्हे प्यार देना और प्यार पाना बेहद अच्छा लगता है. धनु राशि के जातक बचपन में दुःख झेलते हैं लेकिन बड़े होने के साथ-साथ उनका दुःख ख़ुशियों में बदल जाता है.रोमांस मीटर : 75%

(साभार- AstroSage.com)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए राशि से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 7, 2020, 3:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर