Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: १७-२३ अक्टूबर २०२१. Kark, Singh, Kanya Saptahik Rashifal, 17-23 October 2021 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal)

    सप्ताह की शुरुआत में नए विरोधी सामने आ सकते हैं. इस दौरान सतर्क रहें और अपने व्यवहार से किसी को ठेस ना पहुंचाएं. सप्ताह के अंत में आप बच्चों या प्रियजनों के साथ अपने संबंधों पर अधिक ध्यान देंगे. प्रेमी युगल के लिए भी यह समय अच्छा रहेगा. वे एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बीता सकेंगे. यदि आपके पास कुछ सेविंग्स हैं, तो उसे किसी जगह निवेश करने से पहले अच्छी तरह जांच पड़ताल करें और संभव हो तो इस सप्ताह निवेश टालने का प्रयास करें. रिश्ते में किसी भी तरह का असंतोष रिश्ते को खत्म कर सकता है. नौकरीपेशा लोगों को अधिक मेहनत करने के बावजूद पदोन्नति में देरी का सामना करना पड़ेगा. किसी के साथ अनावश्यक बहस या बातचीत से बचें. अपने विरोधियों से सावधान रहें और नए लोगों से विवाद करने बचें. विद्यार्थियों के लिए सप्ताह का प्रथम चरण बेहतर होगा, वहीं मध्य और अंतिम चरण में अधिक मेहनत करनी होगी. स्वास्थ्य की बात करें, तो सप्ताह के बीच में गर्दन या कमर के आसपास दर्द की समस्या रह सकती है. इसके अलावा सप्ताह के अंत में दांत से जुड़ी समस्या आपको परेशान कर सकती है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा. परिवार में सुख-शांति बढ़ेगी. परिवार के लोग आपके काम में आपका सहयोग करेंगे. प्रेमी युगल के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. सप्ताह की शुरुआत काफी अच्छी रहेगी. दांपत्यजीवन में सुख बढ़ेगा, लेकिन सप्ताह के मध्य में आप कुछ चिंताओं से परेशान रहेंगे. आपमें ऊर्जा कम रहेगी. इससे बनते हुए काम अटक सकते हैं. सप्ताह के अंत में कुछ अच्छे नतीजे हासिल होंगे. नौकरी में आप मेहनत करना जारी रखेंगे. व्यापार कर रहे लोगों को अपने बिजनेस को समझने में अभी और समय लगेगा. किसी विशेषज्ञ की राय लेकर आगे बढ़ें, तो सफलता ज्यादा मिलने के योग रहेंगे. विद्यार्थियों को भी अपनी योग्यता सिद्ध करने का मौका मिलेगा. इससे उन्हें कोई अच्छी उपलब्धि हासिल हो सकती है. स्वास्थ्य की बात करें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आप परिवार के लोगों के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं. इससे आपको खुशी हासिल होगी और तनाव दूर होगा.

    यह भी पढ़ें-

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह कितना अच्छा रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

    साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या नहीं?

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. शादीशुदा लोगों का दांपत्यजीवन आपसी बातचीत के सहारे काफी आगे बढ़ेगा. प्रेमी युगल को भी इस सप्ताह अच्छे नतीजे मिलेंगे. परिवार में कुछ मांगलिक आयोजन भी हो सकते हैं. यह समय आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि इस सप्ताह आप कुछ नए कामों में हाथ डालने वाले हैं, जिनकी सफलता आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण होगी. सप्ताह की शुरुआत में किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. इस यात्रा में आपको कुछ नए अनुभव होंगे. नौकरीपेशा लोगों के काम में तरक्की होगी. उनके काम को प्रशंसा प्राप्त होगी. बॉस भी आपसे प्रभावित होंगे. व्यापार करने वालों के लिए भी यह समय बहुत अच्छा रहने वाला है. बिजनेस गति पकड़ेगा और प्रॉफिट मिलेगा. आपके खर्चों में कमी आएगी और इनकम बढ़ेगी. आपको सरकारी क्षेत्र से भी जबरदस्त लाभ मिल सकता है. अपने दोस्तों के साथ कोई काम करते हैं तो उसमें आपका दोस्त भी बहुत मदद करेगा. विद्यार्थियों के लिए भी यह समय अच्छा है. उनका पढ़ाई में मन लगेगा और वे एकाग्रचित्त होकर अपने लक्ष्य की ओर आगे बढ़ सकेंगे. स्वास्थ्य की बात करें तो अभी किसी बड़ी बीमारी की संभावना नहीं दिखती. हालांकि आपको मौसमी बीमारियों से सतर्क रहने की जरूरत है. अपने खान-पान पर भी ध्यान दें.

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर