Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए इस हफ्ते बनेंगे शुभ योग? जानें

साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए इस हफ्ते बनेंगे शुभ योग? जानें

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: २४-३० अक्टूबर २०२१. Kark, Singh, Kanya Saptahik Rashifal, 24-30 October 2021 | कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal)

    सप्ताह के प्रारंभ में आप रिश्तों को लेकर अधिक भावुक होंगे, बाद के चरण में आप पेशेवर जीवन पर अधिक ध्यान देंगे. परिवार के साथ ज्यादा समय व्यतीत करने का प्रयास करेंगे, इससे आपको काफी फायदा होगा. जो लोग प्रेम संबंधों में हैं, उन्हें अभी निकटता का एहसास होगा और आपके बीच बेहतर बॉन्डिंग डवलप होगी. इस दौरान नौकरीपेशा लोग को लाभ होगा. जो नौकरी में बदलाव चाहते हैं, उन्हे अपनी नौकरी बदलकर विदेशी या दूर के स्थानों में नौकरी करने का मौका मिलेगा. इस चरण में पेशेवर उद्देश्यों की पूर्ति के लिए यात्रा की भी संभावना है. साझेदारी के कार्य धीमी गति से आगे बढ़ेंगे. वित्तीय मामलों में सावधानी बरतने की सलाह है, अन्यथा आपको फिजूलखर्ची के लिए कर्ज लेना पड़ सकता है. सप्ताह के मध्य में आप बेहद संतुलित महसूस करेंगे, इससे आपको राहत का अनुभव होगा. विद्यार्थी जातकों की बात करें तो उन्हें अभी अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की सलाह दी जाती है. आपको ध्यान भटकाव की समस्या का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में मेडिटेशन से फायदा होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपने स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी जाती है. इस दौरान थोड़ा सा व्यायाम या योग आपकी स्वास्थ्य जरूरतों को पूरा कर सकता है.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे, लेकिन साथ ही साथ निजी जीवन भी आपसे समय मांगेगा, जो आपके लिए कठिन होगा. सप्ताह के अंत में आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं. जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उनके लिए सप्ताह का आखिरी भाग अच्छा रहेगा. सप्ताह के बीच में इनकम में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी और आप काफी आशान्वित होकर आगे बढ़ेंगे. सप्ताह के अंत में खर्चों में बढ़ोतरी होने से स्थिति फिर से परेशानीभरी हो सकती है, इसलिए समय रहते सतर्क हो जाएं. नौकरीपेशा लोगों को काफी मेहनत करनी होगी. विद्यार्थियों के लिए भी यह समय परेशानीभरा रहेगा. उन्हें घर में पढ़ाई के लिए उपयुक्त माहौल नहीं मिलने की भी शिकायत हो सकती है. ऐसे में आपको शेड्यूल बनाकर उसके मुताबिक आगे बढ़ने की जरूरत है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी हो सकती है. पेट से जुड़ी समस्या हो तो खान-पान में सावधानी बरतें. किसी छोटी समस्या को लेकर भी लापरवाही न बरतें और चिकित्सक से सलाह लेकर उपचार करें.

    यह भी पढ़ें- 

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह गृहों की चाल कितनी शुभ रहेगी?

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

    साप्ताहिक राशिफल: गणेश जी की कृपा से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal)

    यह सप्ताह आपको बहुत कुछ सोचने पर मजबूर करेगा. दांपत्यजीवन खुशी से भरपूर रहेगा. प्रेम जीवन जीने वालों को भी अच्छे नतीजे हासिल होंगे. आपने अपने धन को सही तरीके से निवेश नहीं किया है, तो इस समय आपको परेशानी उठानी पड़ सकती हैं. आपके खर्च एकाएक बढ़ सकते हैं और इनकम में कुछ गिरावट दर्ज हो सकती है. नौकरी में आपका इंप्रेशन बढ़ेगा. आपका काम बहुत बढ़िया रहेगा. लोगों की तारीफ मिलेगी. व्यापार में आपका तेज दिमाग आपके बहुत काम आएगा. विद्यार्थी जातक इस समय थोड़ी गंभीर मुद्रा में होंगे. ऐसे में उन्हें समझाना और पढ़ाई के लिए प्रेरित करना आपके लिए आवश्यक होगा. यदि आप खुद विद्यार्थी हैं, तो आपको इस समय अधिक एकाग्रता की आवश्यकता होगी. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी स्वास्थ्य संबंधी कोई बड़ी समस्या तो नहीं दिखती, लेकिन फिर भी आपको सावधान रहने की जरूरत है. छोटी-मोटी बीमारियां आपको परेशान कर सकती है और आपको इसका निदान भी सही तरीके से कराना होगा, अन्यथा परेशानी बढ़ सकती है. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर