• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: २६ सितंबर- २ अक्टूबर 2021. Kark, Singh, Kanya Saptahik Rashifal, 26 September- 2 October 2021| कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    कर्क राशिफल (Kark Rashifal)

    सप्ताह की शुरुआत में आप रिश्तों को अधिक महत्व देंगे. यदि संतान से जुड़ी किसी समस्या का सामना कर रहे है तो, उससे भी छुटकारा पाने मिलने की पूरी संभावना है. जैसे-जैसे समय आगे बढ़ेगा, वैसे-वैसे आपका प्यार से मोहभंग होता जाएगा. सप्ताह का अंतिम दौर आपके लिए एक कठिन दौर प्रतीत हो रहा है, क्योंकि इस दौरान आपकी ऊर्जा का स्तर कम होगा और लगातार बदलती स्वास्थ्य परिस्थितियां आपको चिंतित करेंगी. कभी-कभी आपके उग्र व्यवहार के कारण कार्यस्थल पर टकराव की स्थिति बन सकती है. यह दौर किसी भी प्रकार के नए अवसर मिलने की कम ही संभावना नजर आती है. सप्ताह के अंत में आपकी वित्तीय स्थिति के बिगड़ने की संभावना है, जिसके कारण आपको कई चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आपको वित्तीय लेनदेन में बहुत सावधानी बरतने और कूटनीतिक निर्णय लेने की आवश्यकता है. मुश्किल स्थितियों से बचने के लिए आपको धैर्य बनाए रखना होगा.

    सिंह राशिफल (Singh Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और आपकी चौकसी के कारण छोटी-छोटी गलतियां भी आपसे दूर हो जाएंगी और उससे आपके काम में खूबसूरती आएगी. इसका आपको अच्छा फल मिलेगा और आपके बॉस आपकी तारीफ करेंगे. जो लोग व्यापार करते हैं, उन्हें इस समय में थोड़ा ध्यान देना चाहिए क्योंकि व्यापार में थोड़ा सा घाटा उठाना पड़ सकता है. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन आप किसी बात को लेकर परिवार वालों से मत भिन्नता जाहिर करेंगे. प्रेम जीवन के लिए इस सप्ताह का मध्य भाग बहुत अच्छा रहेगा, जब आपको अपने दिल की गहराइयों से प्यार जताने का मौका मिलेगा और रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा. शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में सप्ताह का मध्य भाग बहुत अच्छा रहने वाला है. आपका जीवन साथी आपके दिल की बातों को समझेगा और आपको हर काम में मदद देगा. आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिससे काम बनते रहेंगे.

    यह भी पढ़ें-

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए पूरा हफ्ता कितना अच्छा रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह कितना शुभ रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस हफ्ते क्या सावधानी बरतें, जानें

    कन्या राशिफल (Kanya Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आपके खर्चे बढ़ेंगे. आप किसी बेवजह की यात्रा पर भी जा सकते हैं, जो आपको परेशान कर सकती है. सप्ताह के मध्य में आप स्वयं पर ध्यान देंगे और अपने निजी जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे. सप्ताह के अंत में आप अपने परिवार और जिम्मेदारियों को ध्यान रखते हुए आगे बढ़ेंगे. नौकरी पेशा लोगों के लिए सप्ताह बढ़िया रहेगा। व्यापारी वर्ग में भी अच्छे नतीजे देखने को मिलेंगे. प्रेमियों के लिए सप्ताह अनुकूल रहेगा. उनके दिल को जीतने का मौका मिलेगा. आपका कोई नया दोस्त भी बन सकता है. जो लोग शादीशुदा हैं, उनके गृहस्थ जीवन में खुशियां रहेंगी लेकिन बीच-बीच में हल्की झड़प भी हो सकती है. आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा. इस समय में कुछ दिक्कतें आपको परेशान कर सकती हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज