Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह कितना अच्छा रहेगा, जानें

साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह कितना अच्छा रहेगा, जानें

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: १७-२३ अक्टूबर २०२१. Mesh Vrishabh Mithun Saptahik Rashifal, 17-23 October 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए आनंद से भरपूर रहेगा और आपकी इनकम में बढ़ोतरी होने से आपको खुशी होगी. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो दिल खोल कर उनसे अपने मन की बात कह दें. वह आपके प्रस्ताव को स्वीकार भी कर लेंगे और उनसे आपकी शादी भी हो सकती है. जो लोग शादीशुदा हैं, उनके दांपत्यजीवन में कुछ तनाव देखने को मिल सकता है. व्यापार के सिलसिले में आपको अभी थोड़ा इंतजार करना चाहिए और कोई बड़ा निर्णय नहीं लेना चाहिए. नौकरीपेशा लोगों को अपने ज्ञान का समुचित उपयोग करते हुए अपने काम को आसान बनाने का प्रयास करना चाहिए. विद्यार्थियों को अभी अपनी पढ़ाई पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. आपको पढ़ाई का नया शेड्यूल बनाकर उसके मुताबिक आगे बढ़ने की जरूरत है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको कोई छोटी-मोटी समस्या हो सकती है. ऐसे में आपको स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है. मौसमी बीमारियां हो तो लापरवाही न बरतें औप उपचार पर ध्यान दें. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत बहुत शुभकारी रहेगी, लेकिन सप्ताह के मध्य में यात्रा करने से बचना चाहिए.

    वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा. प्यार और रोमांस मे बढ़ोतरी होगी. जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें भी अब कुछ राहत मिलने लगेगी और आप बुरे दौर से बाहर निकल आएंगे. आप अपने काम में आगे बढ़ेंगे. हर काम को जल्द से जल्द निपटाना चाहेंगे और उसके लिए पूरे मनोयोग से काम करेंगे. इससे आपकी नौकरी में बेहतरीन नतीजे हासिल होंगे और आपका बॉस भी आपसे खुश होगा. आपकी इनकम भी बढ़ेगी. यदि आप व्यापार करते हैं, तो कुछ नए बिजनेस प्रपोजल आपको मलामाल कर सकते हैं. ऐसे बिजनेस प्रपोजल आपके बहुत काम आ सकते है. सप्ताह के मध्य में आपके कुछ खर्चे बढ़ सकते हैं. कुछ लोगों को विदेश जाने में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. विद्यार्थियों को शिक्षा के क्षेत्र में सुकून देने वाले नतीजे मिलेंगे. इससे आपको खुशी मिलेगी और आप पढ़ाई पर ज्यादा अच्छी तरह फोकस कर पाएंगे. अभी आपकी सेहत में सुधार होगा और समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. आप कुछ अच्छा खाना चाहेंगे, सप्ताह के मध्य में आपके मनपसंद भोजन की इच्छा पूरी होगी यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह का मध्य भाग अच्छा रहेगा.

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

    साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या नहीं?

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. परिवार में स्थिति अच्छी रहने वाली हैं और परिवार के सदस्यों का स्वास्थ्य भी बढ़िया रहेगा. शादीशुदा लोगों के दांपत्यजीवन में तनाव में कमी आएगी. आपका जीवनसाथी परिवार और ससुराल के बीच बैलेंस रखने में सफल होगा, जिससे स्थितियां काफी बेहतर बनेंगी. प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए यह सप्ताह काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है. ग्रहों की स्थिति बयान करती है कि सप्ताह के मध्य में आपका रिश्ता कठिन दौर से गुजरेगा, जहां बात-बात पर लड़ाई होने की संभावना बन सकती है, इसलिए इस समय को शांति के साथ बिताने का प्रयास करें. आपको अपने प्रयासों की गति को बढ़ाना होगी, तब जाकर आप अपनी इनकम और खर्चों में सामंजस्य बैठा पाएंगे. खर्चों पर बढ़ रही स्थिति को देखकर आप परेशान होंगे लेकिन ये बेवजह के खर्चे हैं, जो आप जरूरतों पर खर्च नहीं कर रहे, इसलिए थोड़ा ध्यान रखें. नौकरीपेशा लोगों के लिए समय थोड़ा सा अच्छा होगा और उन्हें कुछ अच्छा होने उम्मीद नजर आएगी, जिससे उनका आत्मविश्वास लौटने लगेगा और व्यापारियों के लिए भी यह समय कुछ अच्छा रहने वाला है. विदेश से कुछ अच्छी खबर आ सकती है, जो आपको बिजनेस में आपकी मदद करने वाली साबित होगी. विद्यार्थियों के लिए सप्ताह के आखिरी दो दिन अच्छे रहेंगे. उनका पढ़ाई में मन लगेगा और वे एकाग्रचित्त होकर इसमें ध्यान दे सकेंगे. अभी स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. हालांकि कोई बड़ी समस्या नहीं दिखती. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह का अंतिम भाग अच्छा रहेगा.

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर