Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या नहीं?

साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या नहीं?

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: १७-२३ अक्टूबर २०२१. Makar, Kumbh, Meen Saptahik Rashifal, 17-23 October 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मकर राशिफल (Makar Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए शानदार रहने वाला है. गृहस्थजीवन जी रहे लोगों को सुखद नतीजे प्राप्त होंगे. रिश्ते में एकाग्रता और अपनापन विकसित होगा और रिश्ता मजबूत बनेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपनी लव लाइफ को एंजॉय करने का पूरा अवसर मिलेगा. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आपके काम में सफलता मिलेगी. आपकी ऊर्जा आपको हर काम में आगे रखेगी, जिससे आपकी अलग पहचान बनेगी. अपने ऑफिस में किसी को बेवजह तंग ना करें क्योंकि इससे आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. वैसे आपका काम अच्छा रहेगा. आप अपने काम में किसी दूसरे की दखलंदाजी बर्दाश्त नहीं करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह सामान्य रूप से आगे बढ़ेगा. आपको अपने काम में लगे रहना होगा. विद्यार्थी अभी शेड्यूल बनाकर उसके मुताबिक पढ़ना चाहेंगे. हालांकि आपको अपनी पढ़ाई का शेड्यूल बढ़ाने की जरूरत है. आपमें ज्यादा से ज्यादा जाननने की इच्छा होगी औऱ इसका फायदा भी आपको मिलेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो आपको अभी किसी समस्या की संभावना नहीं दिखती. अगर कोई छोटी-मोटी बीमारी हो तो उसके इलाज में लापरवाही न बरतें और चिकित्सक की सलाह लें. सप्ताह के मध्य में यात्रा के लिए जा सकते हैं.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए शानदार रहेगा. अपने ससुराल के लोगों से किसी भी तरह के विवाद होने की आशंका को रोकने के लिए शांति से काम लें. गृहस्थजीवन सामान्यतौर पर व्यतीत होगा. आपका जीवनसाथी किसी यात्रा की प्लानिंग कर सकता है. प्रेमी युगल के लिए यह सप्ताह ध्यान देने योग्य होगा. आप दोनों के बीच मतभेद उभर सकते हैं, इसलिए एक दूसरे को समझने की कोशिश करें. पारिवारिक जीवन शांतिपूर्ण रहेगा. आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और सेहत भी मजबूत रहेगी., जिससे काम में सफलता मिलती रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को काम में मजा आएगा और उनका काम आगे सही तरीके से चलेगा. जो लोग व्यापार करते हैं, उनके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको यात्राओं के द्वारा कुछ नए सौदे प्राप्त होंगे. आय में भी थोड़ी बढ़ोतरी होगी. विद्यार्थियों के लिए यह समय थोड़ा ध्यान रखने वाला होगा. आपको ध्यान भटकाव की समस्या का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में एकाग्रचित्त होकर अपनी पढ़ाई पर फोकस करें. स्वास्थ्य की बात करें तो बीच-बीच में आपको कुछ शारीरिक दिक्कतें जरूर परेशान करेंगी, इसलिए अपनी सेहत का ध्यान रखें लेकिन कोई बड़ी समस्या नहीं होगी. यात्रा के उद्देश्य से महीने का अंतिम दिन बढ़िया रहेगा.

    यह भी पढ़ें-

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह कितना अच्छा रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

    मीन राशिफल (Meen Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. पारिवारिक जीवन खुशनुमा रहेगा. गृहस्थ जीवन बिता रहे लोगों को हल्की फुल्की झड़प का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन इसके बावजूद आपका रिलेशन अच्छा बना रहेगा. यदि आप किसी से प्यार करते हैं, तो अपने रिश्ते में मजबूती से डटे रहें. अपने प्रिय का दिल जीतने की कोशिश करें. उसके लिए ईमानदारी से प्रयास करें. आपको सफलता मिलेगी. सप्ताह की शुरुआत में आपको थोड़ा ध्यान से पैसे का निवेश करना चाहिए, क्योंकि इस समय में आर्थिक स्थिति थोड़ी सी कमजोर हो सकती है. सप्ताह का मध्य उत्तम रहेगा. खर्चों में कमी आएगी और इनकम मजबूत होगी. सप्ताह के अंतिम दिनों में बैंक बैलेंस बढ़ा पाएंगे. यदि आप पढ़ाई करते हैं, तो आपको अभ्यास में आपकी मेहनत का पूरा फल मिलेगा. कोई बेहतर उपलब्धि भी हासिल हो सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो किसी बड़ी बीमारी की संभावना तो नहीं दिखती, लेकिन मौसमी बीमारियों से आपको सतर्क रहने की जरूरत है. यात्रा करने के लिए सप्ताह के अंतिम दिन अच्छे रहेंगे.

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर