Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: गणेश जी की कृपा से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

साप्ताहिक राशिफल: गणेश जी की कृपा से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: २४-३० अक्टूबर २०२१. Makar, Kumbh, Meen 24-30 October 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मकर राशिफल (Makar Rashifal)

    आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. गृहस्थजीवन खुशनुमा रहेगा. आपको अपने रिश्ते में और भी गहराई तक उतरने का मौका मिलेगा. पुरानी बातों को याद करेंगे, जिससे मन हल्का होगा. प्रेमी युगल के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. किसी बड़ी पार्टी का आयोजन कर सकते हैं, जहां सारे दोस्तों के साथ मिलने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति के प्रबल योग बनेंगे. आपको कोई अच्छा इन्सेन्टिव मिल सकता है और बॉस भी आपसे खुश रहेगा. व्यापारी वर्ग को नई योजनाओं पर ध्यान देना आवश्यक होगा. आपको गवर्नमेंट के विरुद्ध कोई काम नहीं करना चाहिए नहीं है, तो इससे आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है. आपकी सहज बुद्धि तीव्र होगी, जिससे कार्यों में सफलता मिलेगी. पढ़ाई में ध्यान लगा पाएंगे और जल्द से जल्द अपने पाठ्यक्रम में आगे बढ़ेंगे, जिससे आपके पास पर्याप्त ज्ञान होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत बेहतर रहेगी. काम में सफलता मिलने से खुशी होगी. आपका समय अच्छी तरह गुजरेगा, जिससे तनाव भी दूर होगा.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. पारिवारिक गतिविधियों में ज्यादा व्यस्त रहेंगे और परिवार के लोगों की इच्छा के प्रयास करेंगे, जिससे परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और आपकी इज्जत भी बढ़ेगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी प्रेमभरी बातें इस सप्ताह लोगों का दिल जीतेगी. जो लोग शादीशुदा हैं, उनका गृहस्थ जीवन ठीक-ठाक रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप यदि ध्यानपूर्वक काम करेंगे तो स्थिति आपके पक्ष में आ सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपको गवर्नमेंट से भी कोई लाभ या कोई टेंडर मिल सकता है, इससे आपकी आने वाले समय की इच्छाएं पूरी होंगी और इनकम में बढ़ोतरी होगी. खर्चों में अभी तेजी बनी रहेगी. विद्यार्थियों को अभी पढ़ाई में एकाग्रचित्त होने की जरूरत है. पढ़ाई पर ध्यान नहीं देने के कारण रिजल्ट प्रभावित हो सकता है. सेहत पर थोड़ा ध्यान दें. पहले के मुकाबले उसमें सुधार आएगा. यात्रा के उद्देश्य से सप्ताह का मध्य उत्तम रहेगा.

    यह भी पढ़ें- 

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह गृहों की चाल कितनी शुभ रहेगी?

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए इस हफ्ते बनेंगे शुभ योग? जानें

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

    साप्ताहिक राशिफल: गणेश जी की कृपा से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

    मीन राशिफल (Meen Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. शादीशुदा लोगों का गृहस्थजीवन बहुत खुशनुमा रहेगा. जीवनसाथी अपने दिल की बात खुलकर आपसे कहेगा, जिससे आपका रिश्ता भी मधुर बना रहेगा. जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें इस समय को एंजॉय करना चाहिए. अपने रिश्ते में चली आ रही समस्याओं में मुक्ति मिलेगी. सप्ताह की शुरुआत में आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं. यात्रा में अपने नजदीकी लोगों को भी साथ लेकर जा सकते हैं. इस सप्ताह आपकी इनकम भी बढ़ेगी. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. नौकरीपेशा लोगों को नए टारगेट मिल सकते हैं. व्यापार में लाभ बना रहेगा. दोस्तों का साथ मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. उन्हें पढ़ाई में सफलता मिलेगी. हायर एजुकेशन कर रहे विद्यार्थियों को अभी पढ़ाई का समय बढ़ाने की जरूरत है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो इस समय आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. हालांकि कोई छोटी-मोटी परेशानी हो तो ध्यान रखने की जरूरत है. यात्रा करने के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी. आपको कामों में विभिन्न कामों में सफलता मिलेगी.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर