Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह गृहों की चाल कितनी शुभ रहेगी?

साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह गृहों की चाल कितनी शुभ रहेगी?

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: २४-३० अक्टूबर २०२१. Mesh Vrishabh Mithun Saptahik Rashifal, 24-30 October 2021 | मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    मेष राशिफल (Mesh Rashifal)

    यह सप्ताह आपको कुछ अच्छे समाचार सुना सकता है. हालांकि शादीशुदा लोगों के दांपत्यजीवन में कुछ मतभेद देखने को मिलेंगे. इसके लिए आपको पहल करते हुए मामले को ठंडा करने की कोशिश करनी चाहिए. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रहेगा. जैसी स्थितियां चल रही हैं, अभी वैसा ही चलने दें और कोई नया काम ना करें. यदि आपने कहीं नौकरी के लिए आवेदन किया है, तो आपको उसका कॉल लेटर आ सकता है और आपका चयन हो सकता है. यदि आप पहले ही नौकरी कर रहे हैं, तो यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छे योग बना रहा है. आपके काम को सराहा भी जाएगा और आपको पदोन्नति मिल सकती है. आप यदि व्यापार करते हैं, तो थोड़ा ठंडे दिमाग से काम लें, क्योकि जल्दबाजी में आकर आप अपने काम बिगाड़ सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए समय ठीक रहेगा. उनका पढ़ाई में मन लगेगा और वे कुछ नया भी सीख सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. हालांकि मौसमी बीमारियों से बच कर रहें. सप्ताह के शुरुआती दो दिन यात्रा के लिए अच्छे रहेंगे.

    वृष राशिफल (Vrishabha Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा. आपके लिए प्रेम जीवन और अपने परिवार के बीच तालमेल बैठाना जरूरी होगा. इस दौरान मानसिक चिंता हो सकती है, किसी बात को लेकर आप असमंजस की स्थिति में रहेंगे. लेकिन इस स्थिति से बाहर निकलने का रास्ता आपका जीवनसाथी आपको बता सकता है. आपका वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा. यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो यह समय आपके प्रेम जीवन में निखार लाने वाला समय हो सकता है. प्रेम जीवन में जो प्रॉब्लम चल रही थी, वे भी अब दूर हो जाएंगी और आप फिर से एक दूसरे के साथ बातचीत में व्यस्त हो जाएंगे. व्यापार कर रहे लोगों के लिए यह समय बहुत फायदेमंद रहेगा. आपको व्यापारिक सौदों से काफी लाभ होगा और आपकी आय भी बढ़ेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए मेहनत करके आगे बढ़ने का समय है. आपको इस समय में की गई मेहनत का आने वाले समय में बहुत अच्छा फल मिलने वाला है. कानून से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी और आप अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. विद्यार्थियों के लिए समय ठीक है. उनका पढ़ाई में मन लगेगा और वे एकाग्रचित्त होकर पढ़ाई पर फोकस कर सकेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको किसी बड़ी बीमारी की संभावना नहीं दिखती. हालांकि खान-पान पर ध्यान दें. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन अच्छे रहेंगे.

    यह भी पढ़ें- 

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए इस हफ्ते बनेंगे शुभ योग? जानें

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

    साप्ताहिक राशिफल: गणेश जी की कृपा से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

    मिथुन राशिफल (Mithun Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए अपेक्षाकृत अच्छा रहने वाला है. दांपत्यजीवन में यह सप्ताह खुशियों से भरा रहने वाला है और आपका जीवनसाथी रोमांस में डूबा रहेगा. आपको दांपत्यसुख की अनुभूति होगी. यह समय एक-दूसरे को और भी बेहतर तरीके से जान कर एक-दूसरे के प्यार में रहने का ही है. जो लोग किसी प्रेम संबंध में हैं, उन्हें थोड़ा संभल कर रहना होगा, क्योंकि अभी समय उतना अनुकूल नहीं है. हालांकि कुछ खास लोगों के समक्ष ऐसा भी मौका आएगा, जब वे जिनसे प्रेम करते हैं, उनके साथ विवाह की संभावनाएं बढ़ जाएंगी. पिछले सप्ताह से जो कमियां चली आ रही थीं, वे अब दूर होने लगेंगी और व्यापार भी वृद्धि की राह पर आगे बढ़ेगा. आपको अपने बिजनेस पार्टनर से काफी सहयोग मिलेगा और उनका रवैया भी काफी सुविधाजनक रहेगा. जो लोग नौकरी करते हैं, उन्हें अपने काम को बेहतर तरीके से समझ कर आगे बढ़ने का मौका मिलेगा. आपका बॉस आपको शाबाशी देगा. आपकी इनकम भी इस सप्ताह काफी अच्छी रहेगी. विद्यार्थियों के लिए भी यह समय अच्छा है. उन्हें कोई उपलब्धि भी हासिल हो सकती है. हायर एजुकेशन कर रहे विद्यार्थियों का भी पढ़ाई में मन लगेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. हालांकि खान-पान का ध्यान रखें और ज्यादा तेल-मसाले वाले भोजन से परहेज करें. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह की शुरुआत बहुत बेहतर रहेगी.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर