• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस हफ्ते क्या सावधानी बरतें, जानें

साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस हफ्ते क्या सावधानी बरतें, जानें

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: २६ सितंबर- २ अक्टूबर Makar, Kumbh, Meen Saptahik Rashifal, 26 September- 2 October 2021 | मकर, कुंभ और मीन राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मकर राशिफल (Makar Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए कुछ उपलब्धियां लेकर आएगा. आप अपनी पढ़ाई में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. आप का परीक्षा परिणाम आपके चेहरे पर खुशी लेकर आएगा. यदि आप शादीशुदा हैं, तो संतान तरक्की करेगी. शादीशुदा जीवन भी खुशनुमा रहेगा. प्रेम जीवन बिताने वाले लोगों को इस सप्ताह अपने प्रिय के साथ किसी लंबी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आप अपनी हाजिर जवाबी और कार्यकुशलता के बलबूते अपने काम में महारत हासिल करेंगे, लेकिन अपना व्यवहार लोगों के साथ अच्छा रखेंगे, तभी आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए यह समय कामयाबी देने वाला साबित होगा. इनकम काफी अच्छी रहेगी. सभी कामों को अच्छे तरीके से करेंगे. सरकारी क्षेत्र से लाभ के योग बन सकते हैं. सप्ताह के अंतिम दो दिन यात्रा पर जाने हेतु उत्तम रहेंगे.

    कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए खूबसूरत रहेगा. आप अपने परिवार की जिम्मेदारियों को निभाते हुए अपने नौकरीपेशा जीवन को भी आगे बढ़ाएंगे. काम में आपको सहूलियत होगी, लेकिन गवर्नमेंट की ओर से कोई दिक्कत आ सकती है जिसे दूर करने में आपको पसीना बहाना पड़ेगा. अपनी ओर से कोई भी गलत कार्य ना करें, नहीं तो दिक्कत आ सकती है. शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा. जीवनसाथी परिवार वालों के साथ समय बताएगा. जो लोग प्रेम जीवन में हैं उनके लिए यह सप्ताह बहुत उत्तम रहेगा. आप उनके साथ किसी लंबे टूर पर जा सकते हैं और किसी रोमेंटिक डेस्टिनेशन पर घूमने जाना आपके रिश्ते में संजीवनी का काम करेगा. यदि आप कोई व्यापार करते हैं, तो आपको अपने काम को बढ़ाने के लिए कुछ नया करना और सोचना पड़ेगा. नए दिशानिर्देश जारी करने से ही आप अपने काम को अच्छा बना पाएंगे. यात्रा करने के लिए सप्ताह का मध्य उत्तम रहेगा.

    यह भी पढ़ें-

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए पूरा हफ्ता कितना अच्छा रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह कितना शुभ रहेगा, जानें

    मीन राशिफल (Meen Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप रिस्क लेने की प्रवृत्ति से भरपूर रहेंगे. बिजनेस में नया रिस्क लेंगे और इसका आपको फायदा मिलेगा. गवर्नमेंट के जुड़कर भी आपको फायदा मिलने के योग बनेंगे. सुदूर क्षेत्रों से व्यापार का लाभ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम को समझकर उसे आगे बढ़ाने का मौका मिलेगा. आपको समय से दिए गए कार्य समय पर ही आप पूर्ण कर देंगे, जिससे आपकी एक अलग छवि बनेगी. सेहत मजबूत रहेगी. आप इस सप्ताह खुद पर धन खर्च कर सकते हैं. शादीशुदा लोग अपने ससुराल वालों से मिलकर काफी खुश रहेंगे. आपसी संबंध मजबूत बनेंगे. जो लोग प्रेम जीवन में हैं, उन्हें इस समय अच्छे नतीजों का फायदा मिलेगा, क्योंकि आपका प्रिय इस समय में काफी रोमांटिक हो सकता है. आपके कुछ नए दोस्त भी बनेंगे. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत उत्तम रहेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज