Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: १७-२३ अक्टूबर २०२१. Tula, Vrischik, Dhanu Saptahik Rashifal, 17-23 October 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    तुला राशिफल (Tula Rashifal)

    तुला यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आप अपने प्रेम जीवन को समय देंगे और अपने प्रिय के मन में चल रही बातों के बारे में जानेंगे. सप्ताह के अंतिम दिनों में आप अपने दांपत्य जीवन पर ध्यान केंद्रित करेंगे और अपने व्यापार को कैसे बढ़ाया जाए इस पर ध्यान देंगे. सप्ताह का मध्य खर्चों में बढ़ोतरी वाला होगा. इस समय में आपके कुछ विरोधी भी परेशान कर सकते हैं, लेकिन शांति से काम लें और धैर्य बनाए रखें तो बात बन नौकरीपेशा लोगों की मेहनत जारी रहेगी और वे अपनी बुद्धिमत्ता और लगन के कारण अपने काम में अच्छा सुधार करेंगे और इससे उनका फायदा होगा. आपकी इनकम भी बढ़ेगी और आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. विद्यार्थियों के लिए भी समय अच्छा है. हालांकि उन्हें पढ़ाई की अवधि बढ़ानी होगी औऱ शेड्यूल बनाकर उसके मुताबिक आगे बढ़ना होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत मजबूत रहेगी. हालांकि एक बात ध्यान में रखना होगा कि आप सेहत के प्रति कोई लापरवाही न बरतें. अभी कहीं घूमने जाने की योजना भी बन सकती है.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आपके मन में रोमांस छाया रहेगा. इससे आपका गृहस्थजीवन बहुत बढ़िया चलेगा. आपके बीच निकटता बढ़ेगी और एक-दूसरे के प्रति आकर्षण महसूस करेंगे. परिवार में कोई शुभ मंगल कार्य हो सकता है. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने प्रिय के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं. इसके अलावा कुछ लोगों को कुछ नए दोस्त बनाने का मौका भी मिल सकता है. आप अपनी नौकरी पर ध्यान देंगे. अपने काम को और बेहतर तरीके से करने की कोशिश करेंगे. इससे आपकी स्थिति काफी बढ़िया रहेगी. आपको काम में आनंद आएगा. व्यापार कर रहे लोगों को इस समय में सुदूर संबंधों का लाभ मिलेगा. आप काम के सिलसिले में काफी यात्राएं करेंगे और आपके मित्रों का भी आपके काम में सहयोग मिलेगा. विद्यार्थियों को अभी कोई उपलब्धि हासिल हो सकती है. यदि आपने कोई परीक्षा दी है तो उसका बेहतर परिणाम आपको मिल सकता है. अभी आपका स्वास्थ्य़ बेहतर रहेगा. किसी बड़ी बीमारी की संभावना भी नहीं दिखती. वैसे अपने खान-पान पर ध्यान दें तो बेहतर रहेगा. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह का मध्य बहुत अच्छा रहेगा. इसमें आपकी इनकम भी बढ़ेगी.

    यह भी पढ़ें-

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए सप्ताह कितना अच्छा रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

    साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या नहीं?

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए काफी अच्छा रहेगा. जो लोग शादीशुदा हैं, उनका गृहस्थ जीवन दांपत्य सुख से भरपूर रहेगा और आप अपने जीवनसाथी के साथ किसी एक रमणीय स्थल की यात्रा पर जाएंगे. जो लोग किसी प्रेम संबंध में हैं, उन्हें अन्य कामों में से टाइम निकालना पड़ेगा और अपने प्रिय के साथ वक्त गुजारना होगा, क्योंकि यह रिश्ते के लिए जरूरी है. उन्हें आपके साथ की जरूरत है. आप स्पष्टवादी बनेंगे. लोग आपसे काफी उम्मीद रखेंगे, परिवार के लोगों से आपको फायदा होगा. आप अपने ऊपर भरोसा करेंगे और अधिकतर कामों को खुद करने की कोशिश करेंगे, जिससे आपका कॉन्फिडेंस भी बढ़ेगा और कामों में सफलता मिलेगी. अड़चनों से मुक्ति मिलेगी. भाग्य का सहयोग मिलेगा. काम में पदोन्नति मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय किसी वरदान से कम नहीं होगा. आप जिस काम को करेंगे, उस काम से सफलता प्राप्त होगी. व्यापारी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है. विद्यार्थियों अभी ध्यान भटकाव की समस्या का सामना करना पड़ सकता है. इसका असर आपके अभ्यास पर भी देखने को मिलेगा. ऐसे में मेडिटेशन से आपको लाभ हो सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. आप कुछ स्वादिष्ट भोजन करना चाहेंगे. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत अच्छी रहेगी.

    Tags: Astrology, Horoscope

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर