• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या न करें, जानें

साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या न करें, जानें

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: १९-२५ सितंबर २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Aaj Ka Rashifal, 19-25 September 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का आज कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए सामान्य रूप से फलदायक रहेगा. आप अपने पुराने गांव या पुराने मकान को देखने के लिए जा सकते हैं. वहां पुरानी यादें ताजा करके आपको काफी खुशी होगी और आप की आंखों में प्यार के आंसू भी आ सकते हैं. प्रेम जीवन जीने वालों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपके दिल में प्रेम की भावना रहेगी और यह आपके परिवार को आपकी ओर आकर्षित करेगी. शादीशुदा लोगों का दांपत्यजीवन भी प्रेम और रोमांस से भरपूर रहेगा. कुछ लोग इस समय में विदेश यात्रा का आनंद उठाएंगे और कुछ लोगों को सरकारी खर्चे पर यह यात्रा करने का मौका मिल सकता है. इस समय नौकरी के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे और व्यापारी वर्ग को विदेशी संपर्कों का लाभ होगा. व्यापारियों को बिजनेस बढ़ाने के नए आइडिया आएंगे. विद्यार्थियों के लिए भी यह समय काफी अच्छा रहेगा. उन्हें अभी कोई बेहतरीन उपलब्धि हासिल हो सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें, तो अभी आपको किसी बड़ी बीमारी की संभावना नहीं दिखती, लेकिन आपको अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है.

    यह भी पढ़ें-

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का हफ्ता कितना अच्छा रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार या होगा अमंगल?

    साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वाले इस सप्ताह क्या करें और क्या न करें, जानें

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal)

    यह सप्ताह आपको काफी अच्छे नतीजे देकर जाएगा. आप सप्ताह की शुरुआत में अपने परिवार वालों के साथ वक्त बिताना पसंद करेंगे. घर की जरूरतों को समझेंगे और घरेलू खर्च भी करेंगे. आप अपने सुख के साधनों में बढ़ोतरी दर्ज करेंगे, जिससे आपको खुशी होगी. इस पर आपका अच्छा खासा खर्चा भी होगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी, इससे आप काफी खुश होंगे. प्रेमजीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति रहेगी. आपको अपने प्रिय के बदलते मूड को ध्यान में रखना होगा, क्योंकि इसी पर सारी बात टिकी होगी. शादीशुदा लोगों का गृहस्थजीवन इस समय में शांतिपूर्ण तरीके से चलेगा. आपको अपने दोस्तों के साथ बड़ी-बड़ी पार्टियों में जाने का मौका मिलेगा, जिससे आपका मन काफी खुश होगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की मिलेगी. अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. व्यापारियों को थोड़ा अधिक ध्यान देना होगा. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा रहेगा. यदि आप विदेश में पढ़ाई के लिए जाने की तैयारी कर रहे हैं, तो अभी आपको सफलता मिल सकती है. स्वास्थ्य की बात करें तो अभी आपकी सेहत अच्छी रहेगी. यात्रा पर जाना चाहें तो उसके लिए सप्ताह का मध्य भाग अच्छा रहेगा.

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal)

    सप्ताह की शुरुआत में आपको अपने निजी जीवन में कुछ बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है. यदि दांपत्यजीवन में किसी समस्या या असंतोष का सामना कर रहे हैं, तो इस दौरान इन समस्याओं के बढ़ने की अधिक संभावना है. रिश्तों और संबंधों में आई ये परेशानियां आपको अधीर और आक्रामक बना सकती है. कार्यस्थल पर आपको वरिष्ठों के साथ किसी भी मामले पर चर्चा करते समय धैर्य बनाए रखने की सलाह है. सप्ताह के अंत में कुछ मामलों में मौन रहना ही सबसे प्रभावी होगा. इस समय के दौरान, साझेदारी, संयुक्त उद्यम, न्यायालय, सरकारी उपक्रम, सार्वजनिक और सामाजिक जीवन से जुड़े कार्यों पर बहुत ध्यान रखें. विद्यार्थियों को अभी अध्ययन में परेशानी हो सकती है. उन्हें घर में पढ़ाई के लिए उचित माहौल नहीं मिलने की भी शिकायत हो सकती है. ऐसे में आपको घर में किसी एकांत स्थान का चयन कर पढ़ाई पर फोकस करने की जरूरत है. स्वास्थ्य की बात करें, तो सप्ताह के बीच में आंखों से जुड़ी कोई गंभीर समस्या आपको हो सकती है. अपने खाने-पीने की आदतों में सुधार करें और अधिक भोजन करने की अपनी प्रवृत्ति में बदलाव लाएं. इस दौरान हाथ, पैर और पीठ सहित पूरे शरीर में दर्द होने जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज