Home /News /astro /

साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के इस सप्ताह बनेंगे बिगड़े हुए काम?

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: २४-३० अक्टूबर २०२१. Tula, Vrischik, Dhanu Saptahik Rashifal, 24-30 October 2021 | तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

    तुला राशिफल (Tula Rashifal)

    यह सप्ताह आपको सामान्य सफलता देने वाला साबित होगा. प्रेमजीवन में स्थितियां खुशनुमा रहेंगी, लेकिन जो लोग दांपत्यजीवन में हैं, उन्हें कुछ उतार-चढ़ाव की स्थिति का सामना करना पड़ेगा. आपके व्यवहार में बदलाव होगा. आपके स्वभाव में उग्रता भी आ सकती है. इस तरह की स्थिति से दूर ही रहें, क्योंकि यह हर क्षेत्र में आपको नुकसान पहुंचा सकता है. परिवार के लोगों का साथ मिलेगा, जिससे काम बनेंगे. सप्ताह की शुरुआत में आप किसी बात को लेकर चिंता ग्रस्त रहेंगे, जो सप्ताह के मध्य तक धीरे-धीरे समाप्त हो जाएगी और आपका आत्मविश्वास लौट आएगा. आपको अपने साथ काम करने वाले लोगों का बहुत सहयोग मिलेगा. आपकी नौकरी भी अच्छी रहेगी और जो लोग व्यापार करते हैं, उनको व्यापार में सरकार की ओर से कोई बड़ा लाभ मिल सकता है. आपकी इनकम बढ़ेगी और खर्चों पर नियंत्रण रहेगा, जिससे स्थिति आपके पक्ष में रहेगी. विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन लगेगा और आपको सिलेबस से अलग भी कुछ सीखने की इच्छा हो सकती है. इसके लिए आप विद्वान व्यक्ति की मदद ले सकते हैं. स्वास्थ्य के लिहाज से भी समय ठीक ही कहा जा सकेगा. वैसे कुछ छोटी-मोटी परेशानी हो सकती है, लेकिन अगर स्वास्थ्य का ध्यान रखते हैं, तो आपको ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए सामान्य फलदायक रहेगा. दांपत्यजीवन खुशनुमा रहेगा. आप एक-दूसरे के साथ ज्यादा समय गुजार सकेंगे, जिससे आपकी अंडरस्टैंडिंग भी अच्छी रहेगी. परिवार का भी सहयोग मिलेगा. प्रेमी युगल को भी फोन या सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ बातें करने अवसर मिलेगा. व्यापार में सफलता मिलेगी और बिजनेस पार्टनर के साथ कुछ मतभेद हो सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को इस समय काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है. ट्रैवलिंग जॉब से लाभ मिलेगा. आपकी मेहनत आपके काम में सफलता लेकर आएगी. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह मिला-जुला साबित होगा. वे अभी पढ़ाई पर ध्यान देंगे, लेकिन ध्यान भटकाव की समस्या का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में शेड्यूल बनाकर आगे बढ़ने और पढ़ाई की अवधि बढ़ाने की जरूरत होगी. सप्ताह की शुरुआत में आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा और मौसमी बीमारियों के प्रति जागरूक रहना होगा. आपके खर्चों में भी बढ़ोतरी होगी और आप किसी मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं, लेकिन सप्ताह का मध्य भाग काफी अच्छा रहेगा.

    यह भी पढ़ें- 

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए इस सप्ताह गृहों की चाल कितनी शुभ रहेगी?

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए इस हफ्ते बनेंगे शुभ योग? जानें

    साप्ताहिक राशिफल: गणेश जी की कृपा से मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह रहेगा शुभ

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए सामान्य फलदायक रहने की संभावना है. शादीशुदा लोगों का गृहस्थजीवन पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाने में ही गुजरेगा. जो लोग प्रेम जीवन बिता रहे हैं, उन्हें इस समय का अच्छा परिणाम मिलेगा. आपको किसी पिकनिक या यात्रा पर जाने की योजना भी बना सकते हैं. इस सप्ताह कुछ चिंताएं आपको बेवजह परेशान कर सकती है. अभी आपको जिससे सबसे ज्यादा परेशानी होगी वह है आपके खर्च जो अचानक बढ़ने लगेंगे. आपको यह सोचने पर मजबूर कर देंगे कि आप अपनी इनकम का सही इस्तेमाल किस तरीके से करें और किन खर्चों को प्राथमिकता दें. वित्त प्रबंधन समय की आवश्यकता है, इस पर ध्यान दें. नौकरीपेशा लोगों को अपनी हाजिर जवाबी और कार्यकुशलता का अच्छा परिणाम मिलेगा. नौकरी में अच्छा पद पाने की संभावना बढ़ सकती है. आपके बॉस भी आपसे प्रभावित रहेंगे और आपको सपोर्ट करेंगे. विरोधियों पर आप भारी पड़ेंगे. व्यापार कर रहे हैं, तो आपको अभी और मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है. उनका पढ़ाई में मन लगेगा और उन्हें इसका बेहतर परिणाम भी मिलेगा. स्वास्थ्य की बात करें तो अभी आपकी सेहत में सुधार आएगा और आलस्य में कमी होगी.

    Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर