• Home
  • »
  • News
  • »
  • astro
  • »
  • साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह कितना शुभ रहेगा, जानें

साप्ताहिक राशिफल: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह कितना शुभ रहेगा, जानें

साप्ताहिक राशिफल

साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope, साप्ताहिक राशिफल: २६ सितंबर- २ अक्टूबर २०२१ Libra, Scorpio, Sagittarius Saptahik Rashifal, 26 September- 2 October 2021| तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों का कैसा रहेगा भाग्य, जानें News18 हिंदी के साथ...

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    तुला राशिफल (Tula Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. सप्ताह की शुरुआत में आपको किसी भी तरह का लेन-देन करने से बचना चाहिए, क्योंकि यह समय कमजोर रहेगा. सप्ताह के मध्य में किसी लंबी यात्रा पर जाने के योग बनेंगे. यह यात्रा आपको कुछ नया सोचने और आपके जीवन की दिशा बदलने वाली साबित हो सकती है. सप्ताह के अंतिम दिनों में आप अपने काम पर पूरा ध्यान देंगे और कैसे उसको बेहतर बनाया जाए, इस पर विचार विमर्श करेंगे. आपका मानसिक संतुलन मजबूत होगा और मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. आप अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करेंगे और जीवन साथी के साथ कुछ नई नई बातों पर विचार विमर्श करेंगे.  इससे आपके रिश्ते में खट्टी मीठी बातें होंगी और रिश्ता मजबूत बनेगा. प्रेमी युगल के लिए भी समय अच्छा रहेगा और आपका प्रिय आपके परिवार वालों से घुल मिलकर बातें करेगा.

    वृश्चिक राशिफल (Vrischik Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. आप अपनी जिम्मेदारियों में काफी बिजी रहेंगे. इसके लिए आपको किसी अन्य व्यक्ति की सहायता भी लेनी पड़ सकती है. आपको अपने गृहस्थ जीवन को खुशनुमा बनाने के लिए हर संभव प्रयास करना चाहिए. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को इस समय कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा. इसके लिए आप अभी से तैयार रहें और धैर्य बनाए रखें क्योंकि आपका प्रिय गुस्सा भी होगा तो उन्हें मनाने की कोशिश करें न कि उनसे उल्टा लड़ना शुरू कर दें, तभी आपका रिश्ता सुधरेगा. नौकरीपेशा लोगों को काम में तरक्की मिलेगी. आपकी स्थिति मजबूत होगी. व्यापार कर रहे लोगों के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा रहेगा. आपको टेलीमार्केटिंग का काफी लाभ मिलेगा. आपकी सेहत अच्छी रहेगी, जिसके बलबूते आप हर चुनौती से आगे निकल जाएंगे. यात्रा पर जाने के लिए सप्ताह की शुरुआत और अंतिम दिन बढ़िया रहेंगे.

    यह भी पढ़ें-

    साप्ताहिक राशिफल: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों के लिए पूरा हफ्ता कितना अच्छा रहेगा, जानें

    साप्ताहिक राशिफल: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों पर इस हफ्ते होगी खुशियों की बौछार?

    साप्ताहिक राशिफल: मकर, कुंभ और मीन राशि वाले इस हफ्ते क्या सावधानी बरतें, जानें

    धनु राशिफल (Dhanu Rashifal)

    यह सप्ताह आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहेगा. इस सप्ताह कोई भी बड़ा निवेश न करें तथा अपने खर्चों पर कैसे काबू पाया जाएं, इस पर ध्यान दें। इनकम में बढ़ोतरी जरूर होगी, लेकिन खर्च रोकना आपकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. गृहस्थ जीवन खुशनुमा रहेगा. जीवनसाथी आपके लिए कोई ऐसी सलाह या ऐसे फायदे की बात करेगा जिससे आपको प्रचुर मात्रा में धन लाभ होगा. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों का समय रोमांटिक होगा और आपकी लव लाइफ के लिए यह सुनहरा समय होगा. आप खुलकर एंजॉय करेंगे और अपने प्रिय को महंगे-महंगे गिफ्ट दे सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय बहुत महत्वपूर्ण होगा. आप अपने काम में तरक्की हासिल करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए भी यह सप्ताह आशा अनुकूल प्रॉफिट देने वाला साबित होगा. यात्रा के उद्देश्य से यह सप्ताह ज्यादा अच्छा नहीं है, इसलिए यात्रा पर जाने से बचें.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज