होम /न्यूज /एस्ट्रो /Shardiya Navratri 2022: इन 6 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है इस बार की शारदीय नवरात्रि

Shardiya Navratri 2022: इन 6 राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है इस बार की शारदीय नवरात्रि

कुछ राशियों के लिए शारदीय नवरात्रि बेहद खास होने वाली है.

कुछ राशियों के लिए शारदीय नवरात्रि बेहद खास होने वाली है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस बार शारदीय नवरात्री में 2 ग्रह राशि परिवर्तन कर रहे हैं. इसके अलावा कुछ ऐसे ग्रह भी हैं, ज ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

मेष राशि वाले लोगों पर माता दुर्गा की विशेष कृपा बरसेगी.
कन्या राशि के लोगों को आय के नए स्तोत्र प्राप्त होंगे.

Shardiya Navratri 2022:  शारदीय नवरात्रि की शुरुआत 26 सितंबर 2022 से हो चुकी है. नवरात्रि में 9 दिनों तक मां दुर्गा के अलग-अलग रूपों की पूजा की जाती है. भारतवर्ष में नवरात्रि का पर्व धूम-धाम से मनाते हैं. बड़े-बड़े पंडालों में माता की झाकियां बैठाई जाती हैं और आकर्षक साज-सज्जा के साथ विभिन्न तरह के आयोजन किए जाते हैं. नवरात्रि में कोई भी भक्त पूरी श्रद्धा के साथ मां दुर्गा की उपासना करता है तो माता अपने भक्त के जीवन की हर मुश्किलों को दूर करती हैं. भोपाल निवासी ज्योतिषी एवं पंडित हितेंद्र कुमार शर्मा बता रहे हैं इस बार नवरात्रि किन राशियों के लिए शुभ है.

– मेष राशि
इस बार की नवरात्रि मेष राशि वाले लोगों के लिए बहुत शुभ होने वाली है. ज्योतिषशास्त्र के अनुसार इस राशि पर माता दुर्गा की विशेष कृपा बरसेगी. इस राशि के लोगों को किए गए कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. साथ ही नौकरी में भी उन्नति होगी. नवरात्रि के दौरान की गई यात्राएं लाभप्रद होगीं.

यह भी पढ़ें – पढ़ाई में अव्वल होते हैं इन 3 नामाक्षर के जातक, जानें और भी विशेषताएं

-वृषभ राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार यह नवरात्रि वृषभ राशि वालों को हर कार्य में सफलता दिलाएगी. इस नवरात्रि में वृषभ राशि वालों का भाग्य इनका साथ देगा और इन्हें अपार धन लाभ होने की संभावना है. ऐसे में वृषभ राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. नौकरी पेशा लोगों को कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है.

-कर्क राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कर्क राशि वाले लोगों के लिए इस नवरात्रि धन लाभ को लेकर बहुत शुभ होने वाली है. व्यापार करने वाले लोगों के लिए यह नवरात्रि खास रहेगी. इसके अलावा नौकरीपेशा लोगों को तरक्की मिलने की पूरी संभावना है.

-सिंह राशि
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि के जातकों को इस नवरात्रि कोई सुखद खबर मिल सकती है. इसके अलावा इन्हें अचानक से धन लाभ की संभावना है. किसी विशेष यात्रा पर बाहर जाना हो सकता है, जो लाभ देगा. सिंह राशि वालों के सारे अटके हुए काम इस नवरात्रि पूरे हो सकते हैं. यदि कई दिनों से किसी असाध्य रोग से पीड़ित हैं तो उनसे भी मुक्ति मिलेगी.

-कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए यह नवरात्रि शुभ होने वाली है. कन्या राशि के लोगों को आय के नए स्तोत्र प्राप्त होंगे. यदि किसी व्यक्ति से प्रेम करते हैं तो आपके प्रेम संबंधों में भी प्रगाढ़ता आएगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

यह भी पढ़ें – कर्क राशि के जातकों के लिए लाभकारी है ये रत्न, कभी नहीं होती धन-धान्य की कमी

-तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए यह नवरात्रि शुभ फल देने वाली होगी. तुला राशि के जातकों को धनलाभ होगा. साथ ही आय के नए रास्ते भी खुलेंगे. रुके हुए पुराने कामों में सफलता मिलेगी, स्वास्थ्य में अनुकूल सुधार होगा.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Navaratri, Navratri, Religion

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें