Tarot Weekly Horoscope: टैरो कार्ड्स से जानें अपना भविष्य, साथ देगा आपका लकी कलर

टैरो कार्ड की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं.
टैरो कार्ड की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं.

टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) की मदद से जानें अपना साप्ताहिक (12 अक्टूबर 2020 से 18 अक्टूबर 2020 तक) भविष्य...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 11:01 AM IST
  • Share this:
(पूजा ए भंडारी- टैरो कार्ड रीडर और थेरापेटिक हीलर)

किसी के भी भविष्य में छिपी गहराइयों और रहस्यों को जानने व समझने के लिए टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) का इस्तेमाल किया जाता है. टैरो कार्ड की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं. शब्दों और अंकों की दैवीय शक्ति से सम्पन्न टैरो आज भविष्य दर्शन का लोकप्रिय माध्यम है. जान लें इसकी मदद से अपना साप्ताहिक (12th October2020 - 18th October2020) भविष्य.

मेष: दृढ़ निश्चयी रहें और आगे बढ़ते रहें लेकिन कुछ समय आराम करने के बाद ही क्योंकि आपका आने वाला समय बहुत व्यस्त होने वाला है. आप अपने प्रयासों में सफल रहेंगे और आपकी सफलता दूसरों के द्वारा स्वीकार भी की जाएगी. अपने बड़ों से मार्गदर्शन लें. आगे बढ़ने में काफी सहायता मिलेगी.



शुभ रंग: लाल
इसे भी पढ़ेंः Horoscope Today, 12 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों का दिन यादगार बनाएगा प्‍यार भरा तोहफा 

वृष: आने वाले समय के लिए कुछ नए अवसरों के साथ कुछ नए दरवाजे आपके लिए खुल रहे हैं. खर्च करने को लेकर थोड़ा सजग रहें. जरूरत पड़ने पर आप अपने दोस्तों से मदद ले सकते हैं. अपने रिश्तों का ख्याल रखें. यदि आप यात्रा पे जाना चाहते हैं तो योजना बना सकते हैं. सफलता प्राप्त होगी .

शुभ रंग: सफेद

मिथुन: अगर आप कुछ नया शुरू करने की योजना बना रहे हैं तो सावधानी से चलें. अपनी पिछली गलतियों से सीखते हुए आगे बढ़ें. दूसरों पर निर्भर रहने के बजाय अपने ज्ञान, बुद्धि और अंतर्ज्ञान का उपयोग करें. सामाजिक मेलजोल या रिश्तों को लेकर किसी भी संदेश की उपेक्षा न करें. एक नई शुरुआत हो सकती है.

शुभ रंग: पीला

कर्क: आप अनावश्यक परिस्थितियों के कारण तनावग्रस्त हैं. मददगार लोगों के लिए प्रार्थना करें. इसको लेकर चिंतित न हों क्योंकि आने वाले समय में आपकी सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा. दूसरों को खुश करने के बजाय खुद की देखभाल शुरू करें. अब अपने लिए जीने का समय है .

शुभ रंग: नारंगी

सिंह: एक नया सवेरा आपके इंतजार में है. आपकी सारी मेहनत अब रंग लाएगी और आपको सफलता मिलेगी. अपने आप को तनाव और बोझिल स्थितियों से मुक्त करें. यह अब आपके लिए उचित नहीं है. मित्रों से सम्पर्क में रहें. अच्छा महसूस करेंगे.

इसे भी पढ़ेंः  Horoscope Today, 12 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों के लिए निवेश रहेगा फायदेमंद 

शुभ रंग: हरा

कन्या: अपनी योजनाओं पर कार्य करने का समय है. शांत रहकर आगे बढ़ते जाएं. अपने प्रचुर संसाधनों का सर्वोत्तम इस्तेमाल करें. यही समय है. आपका कार्य उचित रूप से पूर्ण होगा. पक्षियों को दाना खिलाना आपके लिए मददगार होगा. अपने पैरों का खास ख्याल रखें. किसी भी दर्द की उपेक्षा न करें.

शुभ रंग: आसमानी

तुला: अपने आप पर यकीन रखें क्योंकि आपकी किसी मुश्किल स्थिति का अंत हो रहा है. अपने काम पर ध्यान देते रहें. आपके रुके हुए काम बनते हुए दिख रहें हैं. रोजाना कुछ समय ध्यान में बिताएं. आपके लिए एक संतुलित सप्ताह है.

शुभ रंग: नीला

वृश्चिक: अपनी भावनाओं से पूर्ण रूप से अवगत रहें. पुराने पैटर्न पर अटकने के बजाय अन्य संभावनाओं की तलाश करें. आपके द्वारा की गयी मेहनत असफल नहीं होगी. नए रास्ते खुलेंगे. लोगों को आपकी जरूरत है इसलिए अपना खास ध्यान रखें.

शुभ रंग: सुनहरा

धनु: सपने देखना जारी रखें क्योंकि सपने वास्तविकता बन जाते हैं. आपके जीवन का एक आनंदमय समय आपका इंतजार कर रहा है. अपने आप पर और अपनी क्षमता पर विश्वास करें क्योंकि आप अपने जीवन में कुछ भी कर सकते हैं. ज्ञान और समर्थन के रूप में आपके पास जो भी उपलब्ध है उसका सर्वोत्तम उपयोग करें.

शुभ रंग: मूंगिआ हरा

मकर: संतुलित रहें और हमेशा सही का साथ दें. चीजें हमेशा आपके पक्ष में रहेंगी. अगला कदम उठाने का समय है. समझदारी से योजना बनाएं क्योंकि यह आपको समृद्धि की ओर ले जाएगा. सकारात्मक रहने से आपको आगे बढ़ने में मदद मिलेगी. आप निकट भविष्य में विदेश यात्रा की योजना बना सकते हैं.

शुभ रंग: स्लेटी

इसे भी पढ़ेंः Horoscope Today, 12 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की प्रभावशाली व्यक्तियों से होगी मुलाकात 

कुंभ: पूरा करने के लिए बहुत कुछ अभी बचा हुआ है. एक बहुत ही विस्तृत योजना बनाएं और उस पर कार्य करें. आपको इस यात्रा में भरोसेमंद, समर्पित और समझदार लोग मिलेंगे. लेकिन आपको अतिरिक्त ज्ञान और जानकारी प्राप्त करने की आवश्यकता हो सकती है. आपको आने वाले समय में अच्छे वित्तीय लाभ दिखाई देंगे.

शुभ रंग: भूरा

मीन: आपकी योजनाएं अच्छी तरह से काम कर रही हैं. इस स्थिति का प्रभार लेने से आपके लिए बहुत स्थिरता आ जाएगी. वित्तीय लाभ के बहुत हो सकता है. आगे बढ़ते रहें. कुछ दान करें.

शुभ रंग: बैंगनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज