Tarot Weekly Horoscope: टैरो कार्ड से जान लें अपना भविष्य, शुभ रंग बदलेगा आपकी किस्मत

टैरो कार्ड की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं.
टैरो कार्ड की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं.

टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) की मदद से जानें अपना साप्ताहिक (21-27 September) भविष्य...

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 21, 2020, 12:36 PM IST
  • Share this:
(पूजा ए भंडारी- टैरो कार्ड रीडर और थेरापेटिक हीलर)

किसी के भी भविष्य में छिपी गहराइयों और रहस्यों को जानने व समझने के लिए टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) का इस्तेमाल किया जाता है. टैरो कार्ड की मदद से आप अपना भविष्य जान सकते हैं. शब्दों और अंकों की दैवीय शक्ति से सम्पन्न टैरो आज भविष्य दर्शन का लोकप्रिय माध्यम है. जान लें इसकी मदद से अपना साप्ताहिक (21-27 September) भविष्य.

मेष: काम करने का और आगे बढ़ने का समय है. अभी तक जो भी किया है आने वाले समय में वह उससे भी बेहतर होगा. कुछ नए अवसर मिलेंगे जो कि आने वाले समय में काफी लाभदायक सिद्ध होंगे और आप निरंतर आगे बढ़ते रहेंगे. आपके काम बहुत ही कम प्रयास में पूरे होंगे.



शुभ रंग: सफेद
वृष: आप एक दोराहे पर खड़े हैं. अब विश्लेषण करना बंद करें और एक समाधान खोजें. अपने अनंत प्रेम और ज्ञान का उपयोग करें. यही आपकी ताकत है. यह आपको एक अच्छा निर्णय लेने में मदद करेगा. यह आपको हर कठिन परिस्थिति में सहायता देता आया है और आगे भी देगा.

इसे भी पढ़ेंः Horoscope Today, 21 September 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को करियर के क्षेत्र में मिल सकते हैं मौके

शुभ रंग: लाल

मिथुन: रातों की नींद खराब करने के बजाय समझदारी से योजना बनाना शुरू करें. आप निर्णय लेने से पहले आत्मनिरीक्षण करें और पूरा प्लान लिखें. अगला कदम उठाने का समय है. आशावादी योजनाएं आपको आगे बढ़ने और समृद्धि लाने में मदद करेंगी. आपके ऊपर आपके बड़ों का आशीर्वाद सदैव रहेगा.

शुभ रंग: नारंगी

कर्क: इस सप्ताह अचानक गतिविधि बढ़ सकती हैं जो कि परिवर्तन का संकेत है. कुछ परिणाम तत्काल दिखाई देंगे. बदले में कुछ भी उम्मीद किए बिना खुले दिल से दूसरों के लिए करें. कुछ महत्वपूर्ण संचार को जल्द से जल्द पूरा करने की आवश्यकता है. इससे आपको अपने पंख फैला कर आगे बढ़ने में मदद मिलेगी.

शुभ रंग: पीला

सिंह: जो भी हो रहा है वह किसी कारण से ही हो रहा है. इसमें कोई शक नहीं है. अतीत के किसी भी अफसोस को छोड़ दें और आगे बढ़ें. आपके लिए खुशी के अधिक से अधिक अवसर आएंगे और आप प्रगति करेंगे. बिना पीछे देखे आगे बढ़ते रहें. सूर्य को नमस्कार करने से आपको ऊर्जा मिलेगी.

शुभ रंग: हरा

कन्या: अपनी नजर आने वाले समय पर केंद्रित करें. अब किसी भी बात का भय न करें. अपने अनुभवों का उपयोग करेंगे तो आपको आने वाले समय में सफल होने में मदद मिलेगी. दूसरों की मदद करने पर उनके आशीर्वाद से आपके जीवन में स्थिरता आएगी. पुराने समय को सिर्फ कुछ सीखने के लिए ही याद करें अन्यथा नहीं.

शुभ रंग: आसमानी

तुला: आपके सपने पूरे हो रहे हैं क्योंकि आपकी सारी मेहनत सफल हो रही है. इस यात्रा में आपसे बहुत कुछ छूटा है लेकिन चिंता न करें क्योंकि आप उससे भी ज्यादा प्राप्त करेंगे. अब जीवन में सभी खूबसूरत चीजों का आनंद लें क्योंकि आपने इसे अर्जित किया है. आप यात्रा पर भी जा सकते हैं.

शुभ रंग: गहरा गुलाबी

वृश्चिक: हालांकि इस समय बहुत उठापटक चल रही है और कुछ भी स्पष्ट नहीं है फिर भी आपको पूरा विश्वास है. आपका विश्वास और आपकी दयालु प्रवृत्ति ही आपकी ताकत है. यही आपको इस परिस्थिति से बाहर निकलने में मदद करेगा. जल्द ही यह समय निकल जाएगा और आप बहुत आगे बढ़ पाएंगे.

शुभ रंग: सुनहरा

धनु: आप बहुत ही आसानी से इस चुनौती को हल कर सकते हैं यदि आप धैर्य से काम ले तो. आप मानसिक रूप से बहुत थक भी चुके हैं. थोड़ा आराम करें और धैर्यपूर्वक सोचें. सभी को साथ लेकर चलना होगा. आपके साथ सभी का भला होगा. अपनी पीठ और पैरों का ख्याल रखें.

शुभ रंग: भूरा

मकर: आपका विचार बेहद खूबसूरत है. लेकिन बंधा हुआ महसूस ना करें क्योंकि यह आपकी प्रगति में बाधा बन सकता है. इस समय कोई भी काम या कोई भी बात अधूरी न छोड़ें. स्पष्ट रूप से काम करते हुए आगे बढ़ें. किसी भी प्रकार की बहस में न उलझें. जल्द ही सफलता प्राप्त होगी.

शुभ रंग: बैंगनी

इसे भी पढ़ेंः Horoscope Today, 21 September 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वालों को प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन में मिलेगा फायदा 

कुंभ: कुछ पुराना समाप्त होकर आपके लिए एक नई शुरुआत के साथ हो सकती है. तनाव से राहत पाने के लिए आपको थोड़ा और सोने की आवश्यकता हो सकती है. ध्यान करने से भी आपको इसमें मदद मिलेगी. आप आने वाले दिनों में कुछ पढ़ने या सीखने के लिए जा सकते हैं. इससे आपको आर्थिक लाभ भी मिलेगा.

शुभ रंग: गहरा हरा

मीन: आप अपने दृढ़ संकल्प और आत्म नियंत्रण के कारण बहुत लंबा सफर तय कर यहां तक पहुंचे हैं जो कि बहुत सराहनीय है. आपको और आपकी सफलता को अब दूसरों के द्वारा स्वीकारा जाएगा. आपको कुछ पैसे का लाभ हो सकता है. थोड़ा समझदारी से खर्च करें. किसी भी संपत्ति में निवेश करने के लिए बहुत अच्छा समय नहीं है.

शुभ रंग: मैजेंटा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज