Tarot Weekly Horoscope: इन राशि वालों के लिए खुलेंगे तरक्‍की के रास्‍ते, साथ देगा आपका शुभ रंग

टैरो कार्ड्स से जानें अपना भविष्य
टैरो कार्ड्स से जानें अपना भविष्य

टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) की मदद से जानें अपना साप्ताहिक (26 अक्‍टूबर से 1 नवंबर तक) भविष्य...

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2020, 11:20 AM IST
  • Share this:
भविष्य में छिपी गहराइयों और रहस्यों को जानने, समझने के लिए टैरो कार्ड्स (Tarot Cards) भविष्य आकलन की सर्वप्रिय विधा है. टैरो कार्ड की मदद से आप अपने भविष्य की महत्‍वपूर्ण बातें जान सकते हैं. साथ ही आपके लिए कौन सा रंग शुभ रहेगा यह भी इससे पता चलता है. शब्दों और अंकों की दैवीय शक्ति से सम्पन्न टैरो आज भविष्य दर्शन का लोकप्रिय माध्यम है. आप भी इसकी मदद से जानें अपना साप्ताहिक (26th october-1st November) भविष्य.

मेष: वर्तमान क्षण में जीना शुरू करें. अतीत में ना जियें. वह बीत चुका है. आप बेहतर समय की ओर बढ़ रहे हैं. अपने आपको आगे बढ़ने से न रोकें. इस सप्ताह अपनी भावनाओं का ख्याल रखें. जल्दबाजी में कोई भी फैसला न लें.

शुभ रंग: नीला



वृष: आप वही करें जो आपको करना पसंद है. आपके करियर में बहुत प्रगति हुई है और किसी भी कलात्मक गतिविधियों के बारे में आप भावुक हैं, तो उसको आगे बढ़ाएं. एक टीम में काम करना एक शानदार विचार होगा. आपको उचित रूप से फायदा मिलेगा.
शुभ रंग: सफेद

मिथुन: आपने अभी तक बहुत बेहतरीन तरीके से काम किया है. आगे बढ़ते रहें. आपके काम से आपको और पहचान मिलेगी. किसी तरह का पुरस्कार भी मिलने की सम्भावना है. संतुलित रहें. इस सप्ताह आपको किसी यात्रा की योजना बनानी पड़ सकती है. यह फलदायी होगा.

शुभ रंग: आसमानी

ये भी पढ़ें - Horoscope Today, 26 October 2020: मेष, वृष और मिथुन राशि वालों को मिल सकती है निराशा

कर्क: निर्णय लेने का समय है, लेकिन आप जो चाहते हैं उसके लिए बिल्कुल स्पष्ट रहें. आप बहुत प्रगति देखेंगे. भावनात्मक और शारीरिक रूप से खुद को डिटॉक्स करने का समय है. यह आपको और भी आगे बढ़ने में मदद करेगा. अपनी नींद को नियमित करने के लिए रोज़ाना थोड़ा ध्यान करें. इससे आपका तनाव भी दूर होगा.

शुभ रंग: हरा

सिंह: यह वर्तमान स्थिति आपके लिए अनुकूल नहीं है. यह समय आपके लिए आगे बढ़ने का है. लक्ष्य पर अपनी नज़र रखें. अपने अतीत के अनुभवों का उपयोग करें. आपको सफलता मिलेगी. हमेशा अपनी आंतरिक शक्ति पर निर्भर रहें. सुबह सैर करना आपके लिए बेहतर होगा.

शुभ रंग: लाल

ये भी पढ़ें - Horoscope Today, 26 October 2020: कर्क, सिंह और कन्या राशि वाले नकारात्‍मक विचारों से बनाएं दूरी 

कन्या: इस सप्ताह चीजें आपके पक्ष में होंगी अगर आप सही का साथ दें तो. इससे आपके जीवन में बहुत संतुलन आएगा. अपने लेखन को अगले स्तर पर ले जाने का समय है. इससे आपको आने वाले समय में ख्याति और मान्यता प्राप्त होगी. आपके रिश्ते भी अधिक मजबूत होंगे. आप में से कई लोग एक नए रिश्ते में प्रवेश कर सकते हैं.

शुभ रंग: गहरा हरा

तुला: अपनी योजनाओं पर कार्य करने और आगे बढ़ने का समय है. अपने प्रचुर संसाधनों का उचित रूप से उपयोग करने से प्रगति की काफी सम्भावना है.
आपको सामाजिक समारोहों में भाग लेना पड़ सकता है. अपनी भावनाओं के प्रति सजग रहें.

शुभ रंग: लाल

ये भी पढ़ें - Horoscope Today, 26 October 2020: तुला, वृश्चिक और धनु राशि वालों की किसी से मुलाकात दिन बनाएगी खास

वृश्चिक: आपके सभी सपने पूरे होते हुए दिख रहें हैं. आपको कड़ी मेहनत से सफलता मिल रही है. आगे बढ़ते रहें. हालांकि आपके स्वास्थ्य के कारण चीजें देरी से हो सकती हैं. इस सप्ताह अपने जीवन में प्रेम और साहचर्य का आनंद लें और धन्यवाद करें.

शुभ रंग: पीला

धनु: आपको एक अच्छा अवसर आ सकता है. कुछ भी निर्णय लेने से पहले सभी विवरण पढ़ें. कुछ पारिवारिक समय बिताएं, क्योंकि आप निकट भविष्य में व्यस्त होने वाले हैं. छात्र आगे की शिक्षा या अतिरिक्त ज्ञान के लिए योजना बना सकते हैं. छात्रवृत्ति भी मिल सकती है.

शुभ रंग: गहरा गुलाबी

मकर: आप बहुत दयालु, समझदार और सहज इंसान हैं और यह आपको लोगों के बहुत करीब लाता है. अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें और अपनी योजनाओं के साथ आगे बढ़ें. निकट भविष्य में आप और अधिक स्थिर होंगे. बच्चों के साथ कुछ समय बिताएं.

ये भी पढ़ें - Horoscope Today, 26 October 2020: मकर, कुंभ और मीन राशि वालों के लिए यात्रा हो सकती है तनावपूर्ण

शुभ रंग: नारंगी

कुंभ: एक पुरानी स्थिति ख़त्म हो रही है, क्योंकि नींव बहुत मजबूत नहीं थी. इसे स्वीकारें. इससे आपका जीवन प्रेम और आशीर्वाद से भर जाएगा. चीजें हमेशा आपके पक्ष में रहने वाली हैं. न्याय और समानता के लिए हमेशा लड़ते रहें. आपके रुकें हुए कार्य पूरे होंगे.

शुभ रंग: बैंगनी

मीन: समझदारी से योजना बनाने का समय है. इससे सफलता और समृद्धि आएगी. आपके पास इसे पूरा करने के लिए विभिन्न रूपों में सहयोग है. अब इसका उपयोग करें. आपकी योजनाएं संभवत: शानदार रूप से आगे बढ़ेंगी. आपको कुछ समाचार प्राप्त हो सकते हैं जिनके लिए आप प्रतीक्षा कर रहे हैं.

शुभ रंग: सफेद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज