वृषभ राशि: बरसेगा छप्पर फाड़ पैसा, लेकिन इन बातों का रखना होगा ध्यान

वृषभ राशि वालों के लिए नए साल का यह दूसरा माह कुछ अच्‍छी खबरें लेकर आएगा तो कुछ मुश्किलें भी. जानिए कैसा रहेगा आपके लिए फरवरी का महीना.

News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 8:02 AM IST
वृषभ राशि: बरसेगा छप्पर फाड़ पैसा, लेकिन इन बातों का रखना होगा ध्यान
फरवरी, 2019 का मासिक राशिफल
News18Hindi
Updated: February 4, 2019, 8:02 AM IST
वृषभ- इस महीने आपकी लापरवाही और उदारता के कारण धन का अधिक व्यय होगा. दूर के संबंधों से लाभ और सम्मान मिलेगा. दुस्साहस और पराक्रम के बूते कार्यों में सफलता मिलेगी. विरोधियों पर नियंत्रण बना रहेगा. धन जमा करने के प्रयासों में सफलता मिलेगी. किसी न किसी कारण मन में भय रहेगा. भाई बहन और मित्र सहयोग करेंगे. उद्देश्यों की पूर्ति के प्रयासों में पाप पुण्य या अच्छे बुरे की चिंता छोड़ कर कार्य करेंगे तथा सफलता भी पाएंगे. लंबी यात्राओं से लाभ मिलेगा. महीने के प्रथम पखवाड़े में धार्मिक कार्यों मे रूचि रहेगी, लेकिन कार्यों में परिश्रम और संघर्ष बना रहेगा. माता के स्वास्थ्य के कारण सहयोग में कमी रहेगी. पिता और राज्य के सहयोग में कमी रहेगी. पुरूषार्थ और साहस के बूते परिस्थिति को संभालने में सफलता मिलेगी. भाई बहन सहयोग करेंगे. महीने के द्वितीय पखवाड़े में पिता और अधिकारियों से अपेक्षित सहयोग की कमी रहेगी. जिसके चलते कार्य, व्यवसाय या नौकरी में धन की प्राप्ति की कमी रहेगी. समाज के प्रतिष्ठित लोगों का सहयोग लेने में सफलता मिलेगी. माता और भौतिक संसाधनों के सहयोग में कुछ असंतोष रहेगा.

संबंध- वैवाहिक जीवन कुछ असुविधाओं के साथ सामान्य बना रहेगा. लंबे समय से चल रहे प्रणय संबंधों में उत्साह की कमी होगी.

प्रोफेशन- सामाजिक, राजनैतिक या व्यवसायिक क्षेत्र में काम करने वाले अपेक्षित सफलता के साथ धन भी पाएंगे. एक से अधिक मार्गों से धन की प्राप्ति होगी. गुप्त या अनपेक्षित धन की प्राप्ति होगी.



स्वास्थ्य- रोग आदि पर नियंत्रण बना रहेगा. शारीरिक कमजोरी तथा मानसिक तनाव बना रहेगा.

करियर- शिक्षा प्राप्ति के प्रयासों में परेशानियों के साथ सफलता मिलेगी.

ये भी पढ़ें: साथी से ये झूठ बोलती हैं लड़कियां!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...