होम /न्यूज /एस्ट्रो /मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल: मेष वालों की बढ़ेगी इनकम, वृष रा​शिवालों को अचानक धन लाभ का योग

मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल: मेष वालों की बढ़ेगी इनकम, वृष रा​शिवालों को अचानक धन लाभ का योग

मेष, वृष और मिथुन का मार्च 2023 का साप्ताहिक राशिफल.

मेष, वृष और मिथुन का मार्च 2023 का साप्ताहिक राशिफल.

Saptahik Rashifal 26 march to 1 april 2023: मार्च के अंतिम सप्ताह में मेष रा​शि के जातकों की आय में वृद्धि होगी, नौकरी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

इस सप्ताह आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे.
वैवाहिक जीवन में क्रिएटिविटी और प्रेम बढ़ेगा.

मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल: मार्च के अंतिम सप्ताह में मेष रा​शि के जातकों की आय में वृद्धि होगी, लेकिन फिजूलखर्ची पर नियंत्रण रखना होगा. नौकरी के लिए यह समय पॉजिटिव रहेगा. वृष रा​शिवालों को अचानक धन लाभ हो सकता है क्योंकि आपका पुराना अटका हुआ पैसा वापस मिल सकता है, जिससे खुशी होगी. मिथुन राशिवालों का कॉन्फिडेंस काफी मजबूत होगा, जिससे काम में सफलता मिलेगी. पढ़ें मेष, वृष और मिथुन का साप्ताहिक राशिफल.

मेष साप्ताहिक राशिफल 2023 मार्च
इस सप्ताह आप अपने परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. वैवाहिक जीवन के तनाव में कमी आएगी और एक-दूसरे के प्रति निकटता बढ़ेगी. लव लाइफ अभी भी तनावपूर्ण स्थितियों से गुजरेगी. यह समय कमजोर चल रहा है, इसलिए धीरे-धीरे समय को निकल जाने दें और अपने प्रिय को ज्यादा परेशान न करें. आपको स्वादिष्ट खाद्य पदार्थ का स्वाद लेने का मौका मिलेगा. आप फरमाइश करेंगे और घरवाले आपकी फरमाइश पूरी करेंगे, जिससे आपके चेहरे पर खुशी नजर आएगी. इनकम में भी बढ़ोतरी होगी, यह देख आपको खुशी होगी, लेकिन खर्चे भी बराबर बने रहेंगे, जिस पर ध्यान देना जरूरी होगा.

इस सप्ताह यात्रा में भी आपका काफी समय खर्च होगा. खासतौर से दूसरे-तीसरे दिन यात्रा के योग बनेंगे. दोस्तों के साथ मौज मस्ती का टाइम मिलेगा. आप अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करेंगे, तो नौकरी के लिए यह समय पॉजिटिव रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को पहले किए गए एफर्ट का लाभ मिलेगा. विद्यार्थियों की बात करें, तो उनके लिए समय अच्छा है. टेक्निकल सब्जेक्ट में आपको अच्छा फायदा देखने को मिल सकता है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी कोई गंभीर शारीरिक समस्या नजर नहीं आती. स्वस्थ रहने के लिए व्यायाम और योग पर ध्यान दें. यात्रा के लिए सप्ताह अच्छा है.

वृषभ साप्ताहिक राशिफल 2023 मार्च
यह सप्ताह आपके लिए फायदेमंद रहेगा. वैवाहिक जीवन में क्रिएटिविटी और प्रेम बढ़ेगा. जीवनसाथी से नजदीकियां बढ़ेंगी और आप उनकी कुछ डिमांड भी पूरी करेंगे. हालांकि अभी वे बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए उनकी सेहत का ध्यान रखें. प्रेम संबंधों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी कार्यकुशलता और जीवन जीने का ढंग आपके प्रिय को इंप्रेस करेगा और इससे आपके बीच निकटता बढ़ेगी. आप अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर भी रहेंगे, जो उन्हें पसंद आएगा और आपकी केमिस्ट्री मजबूत होगी. आपके पास कई जगहों से पैसे आएंगे, जिससे आपको खुशी मिलेगी. रुके हुए पैसे आने के भी योग बनेंगे. आपने कभी जो कर्ज लिया था, उसे चुकाने का यह उत्तम समय रहेगा.

नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहेगा. आपकी मेहनत सफल होगी और आपको अपने सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा. उनसे काम में आपको अच्छी मदद मिलेगी. बिजनेस कैटेगरी के लोग अपने काम को एंजॉय करेंगे. आपके काम में लाभदायक समय चल रहा है. कुछ नए सौदे भी आपके पास आएंगे.
विद्यार्थियों की बात करें तो उनके लिए यह सप्ताह अच्छा है. अभी उन्हें पढ़ाई में मजा आएगा. इसके अच्छे परिणाम भी मिलेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है, इसलिए खानपान पर ध्यान दें. यात्रा के लिए सप्ताह उत्तम रहेगा. अभी आप यात्रा पर भी जा सकते हैं.

मिथुन साप्ताहिक राशिफल 2023 मार्च
यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा. विवाहितों की बात करें तो इस समय आप दोनों के बीच किसी बात को लेकर तनातनी चल सकती है. ऐसे में अपने गृहस्थ जीवन को और हल्का तथा प्यार भरा बनाने की पूरी कोशिश करें. लव लाइफ के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप रोमांस और प्यार से अपने प्रिय को हर तरीके से खुश रखने की पूरी कोशिश करेंगे. सप्ताह की शुरुआत में किसी जरूरी काम पर खर्च करेंगे. आपका कॉन्फिडेंस काफी मजबूत होगा, जिससे आपको काम में सफलता मिलेगी. आप आगे बढ़कर इनीशिएटिव लेंगे. बिजनेस या जॉब, दोनों ही इस समय अच्छे तरीके से आगे बढ़ेंगे और आपकी परफॉर्मेंस में काफी अच्छा सुधार होगा. आपका काम लोगों की नजर में आएगा और वे आपकी तारीफ करते नहीं
थकेंगे. आपके कुछ विरोधी भी आपकी तारीफ कर सकते हैं.

विद्यार्थियों की बात करें तो इस सप्ताह उन्हे पढ़ाई पर पूरी तरह फोकस करना होगा. ध्यान भटकने से समस्या हो सकती है. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें तो अभी आपको अपनी सेहत का ध्यान रखना जरूरी होगा. इस समय एलर्जी होने की संभावना है. फोड़े-फुंसी भी हो सकते हैं. यात्रा के लिए सप्ताह की शुरुआत को छोड़कर शेष समय अनुकूल रहेगा.

इसे भी पढ़ें: मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल: कर्क राशिवाले की हो सकती है वेतन वृद्धि, कन्या वालों को नौकरी में प्रमोशन का योग

मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल: तुला वालों का भाग्य से चमकेगा बिजनेस, वृश्चिक राशिवालों को नई जॉब पाने का समय

मार्च 2023 साप्ताहिक राशिफल: कुंभ राशिवालों की नौकरी पर आ सकता है संकट, मीन वालों की लव लाइफ में बढ़ेगा रोमांस

Tags: Astrology, Horoscope

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें