होम /न्यूज /ऑटो /OLA ने दिया गिफ्ट, S1 पर 10 हजार का डिस्काउंट दिवाली तक किया एक्सटेंड

OLA ने दिया गिफ्ट, S1 पर 10 हजार का डिस्काउंट दिवाली तक किया एक्सटेंड

ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर डिस्काउंट ऑफर दिवाली तक बढ़ा दिया है.

ओला ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर डिस्काउंट ऑफर दिवाली तक बढ़ा दिया है.

ओला के CEO भाविश अग्रवाल ने ट्वीट कर दी डिस्काउंट ऑपर को दिवाली तक बढ़ाने की जानकारी, बताया दशहरे पर दस गुना ज्यादा हुई ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

ओला के ई स्कूटर पर पहले डिस्कांउट 5 अक्टूबर तक ही था.
अब कंपनी ने ग्राहकों की मांग पर इसे दिवाली तक के लिए बढ़ाया है.
साथ ही ओला अपना सबसे सस्ता ई स्कूटर दिवाली से पहले लॉन्च कर सकता है.

नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक स्कूटर मार्केट में तेजी से अपने पैर पसार रही कंपनी ओला ने अब अपने धमाकेदार ऑफर को एक्सटेंड कर दिया है. कंपनी ने नवरात्रों में अपने फ्लैगशिप मॉडल ओला एस1 प्रो पर 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया था. पहले ये ऑफर 5 सितंबर तक के लिए वैलिड था लेकिन लोगों के जबर्दस्त रेस्पॉन्स को देखते हुए कंपनी ने इस बढ़ाने का फैसला किया है और इसे दिवाली 2022 तक के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है. इस निर्णय के पीछे कंपनी की सेल्स को इस फेस्टिव सीजन में ज्यादा से ज्यादा रखना है.

ऑफर को एक्टेंड करने संबंधी एक ट्वीट ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कर जानकारी दी. भाविश ने लिखा कि नवरात्रों के दौरान एस 1 प्रो को लोगों का बढ़िया रेस्पॉन्स मिला है. ग्राहकों की डिमांड पर कैश डिस्काउंट के ऑफर को दिवाली तक के लिए बढ़ाया जा रहा है. इसी के साथ ही एक अन्य ट्वीट में भाविश ने बताया कि दहशहर पर ओला एस 1 प्रो की बिक्री आम दिनों में होने वाली सेल्स से लगभग 10 गुना ज्यादा रही. गौरतलब है कि ओला इलेक्ट्रिक ने इसी साल 15 अगस्त को अपना एक और मॉडल ए1 लॉन्च किया था.

एस1 में क्या है खास्र

  • 3kWh की इलेक्ट्रिक मोटर लगी है जो सिंगल चार्ज में 141 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ऑफर करती है.
  • स्कूटर में 3 अलग-अलग राइडिंग मोड्स हैं.
  • इको मोड जो 128 किलोमीटर की रेंज देता है.
  • नॉर्मल मोड जिसमें 101 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज मिलती है.
  • स्पोर्ट्स मोड जिसमें सिंगल चार्ज पर 90 किलोमीटर की ड्राइविंग रेंज ग्राहकों को मिलती है.

टॉप स्पीड भी कमाल
वहीं कंपनी का दावा है कि एस 1 की टॉप स्पीड 90 किमी. प्रति घंटे तक जाती है. वहीं कंपनी अब दिवाली से पहले S1 ई-स्कूटर का सबसे किफायती संस्करण लॉन्च कर सकती है. कंपनी अपनी एस 1 ई-स्कूटर सीरीज के लिए एक नया संस्करण पेश करने के लिए तैयार है. बिजनेस टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने खुलासा किया कि नए S1 वेरिएंट की कीमत 80,000 रुपये से कम होगी, जिसे अब तक की सबसे सस्ती कीमत माना जाता है. सीरीज के बाकी दोपहिया वाहनों की (एक्स शोरूम) कीमत 99,999 रुपये से ऊपर है.

यह भी पढ़ें- मारुति सुजुकी का सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम 5 नए शहरों में लॉन्च, आपके सिटी में भी है ये सुविधा? क्या है इसका फायदा?

Tags: Auto News, Car Bike News, Electric Vehicles

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें