• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • भारत में लॉन्च हुई 2020 Ford EcoSport BS-VI, जानें कीमत और फीचर्स

भारत में लॉन्च हुई 2020 Ford EcoSport BS-VI, जानें कीमत और फीचर्स

2020 ईको स्पोर्ट 1.5l TDCi बीएस-6 इंजन से पावर्ड है जो कि 100 पीएस पावर और 215 एनएम टार्क जेनरेट करती है.

2020 ईको स्पोर्ट 1.5l TDCi बीएस-6 इंजन से पावर्ड है जो कि 100 पीएस पावर और 215 एनएम टार्क जेनरेट करती है.

फोर्ड ईको स्पोर्ट्स (Ford Eco Sports) को अपडेटेड भारत स्टेज-6 के साथ लॉन्च कर दिया है. यह पेट्रोल और डीज़न दोनों इंजन के साथ आती है.

  • Share this:
    फोर्ड ने 2020 फोर्ड ईको स्पोर्ट्स (Ford EcoSport) को अपडेटेड भारत स्टेज-6 के साथ लॉन्च कर दिया है. यह पेट्रोल और डीज़न दोनों इंजन के साथ आती है. इसकी शुरुआती कीमत 8.04 लाख और 8.54 लाख रुपये हैं. फोर्ड इंडिया के सेल्स एंड सर्विसेंज़ के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर विनय रैना ने कहा कि कंपनी कस्टमर्स की पसंद के प्रोडक्ट्स और टेक्नॉलजी को लाने के लिए प्रतिबद्ध है. पूरे रेंज की बात की जाए तो फोर्ड ईको स्पोर्ट सभी कॉम्पैक्ट एसयूवी वाले कस्टमर्स की जरूरतों को पूरा करेगी.

    2020 ईको स्पोर्ट 1.5l TDCi बीएस-6 इंजन से पावर्ड है जो कि 100 पीएस पावर और 215 एनएम टार्क जेनरेट करती है. डीज़ल इंजन फाइव स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में आती है. विनय रैना ने कहा, 'इस कार में तीन सालों की वारंटी दी जा रही है जो कि दिखाता है कि हम कस्टमर्स की ज़रूरतों का काफी ध्यान रखते हैं. उन्होंने कहा कि इसके इंजन को भी नए एमिशन नॉर्म्स के हिसाब से अपग्रेड किया गया है.'

    क्या हैं Ford EcoSport के फीचर्स-
    ईको स्पोर्ट के आधे वैरिएंट्स पर सन-रूफ मिलेगा. इसके अलावा कार में छह एयरबैग, SYNC 3 इन्फोटेन्मेंट सिस्टम, 8-इंच टचस्क्रीन, कार प्ले के साथ-साथ टॉप-ऑफ-द-लाइन ईको स्पोर्ट एस वैरिएंट में एंड्रॉयड ऑटो कम्पैटिबिलिटी, ड्राइवर असिस्टेंस फीचर भी मिलेंगे जिसमें ऑटोमेटिक एचआईडी हेडलैंप्स, डेटाइम रनिंग लाइट्स, इलेक्ट्रोक्रोमिक मिरर, रेन सेंसिंग वाइपर्स, पुश बटन स्टार्ट और भी तमाम फीचर्स मिलेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज