• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 2021 FORCE GURKHA LEAKED IN OFFICIAL IMAGES AHEAD OF LAUNCH TO COMPETE WITH MAHINDRA THAR SAMP

नई Force Gurkha की तस्वीरें हुई ऑनलाइन लीक, Mahindra Thar को देगी टक्कर

2021 Force Gurkha

Force अपने एसयूवी Force Gurkha के सेकंड जेनरेशन को लॉन्च करने जा रही है, लेकिन इससे पहले ही इस एसयूवी की फोटोज ऑनलाइन लीक हुई है. तो आइये जानते है इस एसयूवी के फीचर्स और लुक के बारे में.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय बाजार में SUV का दबदबा बढ़ता जा रहा है. आये दिन कंपनियां अपने नए नए मॉडल को लॉन्च कर रही है. पिछले साल महिंद्रा ने अपनी एसयूवी Mahindra थार को लॉन्च किया था, अब ऐसे में Force अपने एसयूवी Force Gurkha के सेकंड जेनरेशन को लॉन्च करने जा रही है, लेकिन इससे पहले ही इस एसयूवी की फोटोज ऑनलाइन लीक हुई है. तो आइये जानते है इस एसयूवी के फीचर्स और लुक के बारे में.

    Force मोटर्स ने पिछले साल हुए ऑटो एक्सपो में Force Gurkha एसयूवी के सेकंड जेनरेशन मॉडल को पहली बार दुनिया के सामने शो किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी इस साल के अंत तक अपने इस एसयूवी को भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है, ऐसा उम्मीद है कि सौंपने फेस्टिव सीजन के दौरान अपने इस नए एसयूवी को लॉन्च करे. लीक हुई फोटोज में यह एसयूवी ऑरेंज कलर में स्पॉट हुई है, इसी कलर में कंपनी ने इसे ऑटो एक्सपो में पेश किया था.

    ये भी पढ़ें: Hyundai की नई एसयूवी Alcazar अगले महीने हो सकती है लॉन्च, सिर्फ 10 सेकंड में पकड़ेगी 100 किमी/घंटे की रफ्तार

    डिज़ाइन और लुक
    लीक तस्वीरों में दिखाया गया है कि कंपनी ने इस एसयूवी में नए हेडलैंप के साथ सर्कूलर डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ सिंगल स्लॉट ग्रिल के बीच में कंपनी का बड़ा सा लोगो diya है. शानदार फॉग लाइट्स के साथ ल क्लैडिंग और ब्लैक आउट साइड रियर व्यू मिरर और रूफ कैरियर इस एसयूवी के लुक को धांसू बना रहे है.

    इंजन
    अगर इंजन की बात करे तो कंपनी ने इस नए एसयूवी में BS6 स्टैंडर्ड वाले 2.6 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है, जो कि 89bhp की पावर पैदा करता है. यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ ही फोर व्हील ड्राइव (4x4) सिस्टम के साथ मार्केट में आएगी. इंटीरियर की बात करें तो कंपनी इस एसयूवी में डैशबोर्ड, सर्कूलर AC वेंट्स, फ्रंट पावर विंडो और थ्री स्पोक स्टीयरिंग व्हील दे रही है. भारतीय बाजार में इस एसयूवी की टक्कर महिंद्रा की एसयूवी महिंद्रा थार से होगा.
    Published by:Anita
    First published: