• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 2021 Hyundai Aura के स्पेशिफिकेशन कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट हुए, जानिए कब होगी लॉन्चिंग

2021 Hyundai Aura के स्पेशिफिकेशन कंपनी की वेबसाइट पर अपडेट हुए, जानिए कब होगी लॉन्चिंग

हुंडई ऑरा का अपडेट वर्जन जल्द होगा लॉन्च.

2021 Hyundai Aura सेडान कार में कंपनी ने स्लोपिंग रूफलाइन, क्रोम सराउंड ग्रिल, मस्कुलर हुड और डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स दी है. वहीं इसमें ORVM ब्लैक आउट बी पिलर्स और 13 और 14 इंच के व्हील (ट्रिम के आधार पर) हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Hyundai ने अपनी सबसे पॉपुलर सेडान Aura के अपडेट स्पेशिफिकेशन ऑफिशियल वेबसाइट पर अपडेट कर दिए हैं. जिसके बाद माना जा रहा है कि कंपनी 2021 Hyundai Aura का अपडेट वर्जन जल्द ही लॉन्च कर सकती है. कंपनी के ऑफिशियल अपडेट में Hyundai Aura के सभी मॉडल संशोधित किया गया है. वहीं इसके बेस E वेरिएंट को छोड़कर सभी की कीमत में 4 हजार रुपये की बढ़ोतरी की है. आइए जानते है नई Hyundai Aura में आपको क्या खास मिलने वाला है.

    2021 Hyundai Aura के फीचर्स - इस सेडान कार में कंपनी ने स्लोपिंग रूफलाइन, क्रोम सराउंड ग्रिल, मस्कुलर हुड और डीआरएल के साथ प्रोजेक्टर हेडलाइट्स दी है. वहीं इसमें ORVM ब्लैक आउट बी पिलर्स और 13 और 14 इंच के व्हील (ट्रिम के आधार पर) हैं.

    यह भी पढ़ें: Tata सिलेक्टेड कारों पर मिल रहा है 65 हजार रुपये का डिस्काउंट, यहां पढ़ें डिटेल्स

    2021 Hyundai Aura का इंजन - कंपनी ने इस सेडान कार को तीन इंजन विकल्प में पेश किया है. जिसमें 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया है जो 74bhp की पावर और 190 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. दूसरे ऑप्शन में कंपनी ने 1.2 लीटर का एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया है जो 82bhp की पावर और 114 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. तीसरे विकल्प में आपको 1.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा. जो 99 bhp की पावर और 172 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं Hyundai ने अपने इन सभी ट्रिम में BS6 मानक का अनुपालन किया है. इसके साथ ही इस सेडान कार में आपको 5 स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: Piaggio One इलेक्ट्रिक स्कूटर अनवील्ड हुआ, One+ और One Active सहित 3 वेरिएंट में होगा लॉन्च, जानिए सबकुछ

    2021 Hyundai Aura का इंटीरियर - Hyundai की इस सेडान कार में आपको कूल्ड ग्लोवबॉक्स, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और पावर स्टीयरिंग व्हील के साथ 5 सीटर ऑप्शन मिलेगा. वहीं इसके सेफ्टी फीचर्स की बात करे तो आपको इसमें ट्विन एयरबैग मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज