• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 2021 KAWASAKI NINJA 400 WILL ALSO BE AVAILABLE IN TWO NEW COLORS TWILIGHT BLUE AND METAL DEEP GRAY KNOW EVERYTHING KANND

2021 कावासाकी निंजा 400 दो नए कलर Twilight Blue और Metal Deep Grey में भी मिलेगी, जानें सबकुछ

कावासकी निंजा बाइक दो नए कलर वेरिएंट में लॉन्च हुई.

2021 Kawasaki Ninja 400 में 399cc का इंजन दिया है जो 46 bhp की पावर और 37.2Nm का टॉर्क जनरेट करती है. वहीं इस बाइक में कंपनी ने एलईडी हेडलैंप और एलईडी टेललाइट दी है. इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक को स्पोर्टी लुक दिया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. जापानी ऑटोमेकर कावासाकी ने अपनी स्पोर्ट्स बाइक 2021 Ninja 400 बाइक के दो नए कलर वेरिएंट लॉन्च किए है. इसके साथ ही अब निंजा बाइक 4 कलर में उपलब्ध होगी. कंपनी ने नए वेरिएंट में Twilight Blue और Metal Deep Grey कलर का यूज किया है. इसके साथ ही कंपनी ने इन बाइक्स में नए ग्राफिक्स दिए है. इससे पहले ये बाइक Deep Gray shade और Neon Green graphics में आती थी. आपको बता दें फिलहाल ये बाइक चाइनीज मार्केट में ही उपलब्ध है.

    2021 Kawasaki Ninja 400 का इंजन - कंपनी ने इस बाइक में 399cc का इंजन दिया है जो 46 bhp की पावर और 37.2Nm का टॉर्क जनरेट करती है. वहीं इस बाइक में कंपनी ने एलईडी हेडलैंप और एलईडी टेललाइट दी है. इसके साथ ही कंपनी ने इस बाइक को स्पोर्टी लुक दिया है.

    यह भी पढ़ें: Honda Shine पर मिल रहा है दमदार डिस्काउंट, जानिए पूरा ऑफर

    2021 Kawasaki Ninja 400 के फीचर्स - कंपनी ने इस बाइक में  aerodynamic डिजाइन दिया है जो इस बाइक के बेहतरीन बैलेंस देता है. वहीं कावासाकी ने इस बाइक में बेहतरीन हैंडलबार दिया है जो राइड के दौरान राइडर्स को आरामदायक सिटिंग देता है. वहीं इस बाइक में आपको 17 इंज का अलॉय व्हील मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: पुरानी बाइक खरीदते समय रखें इन 5 बातों का ख्याल, नहीं होगी कई दिक्कत

    2021 Kawasaki Ninja 400 की कीमत - कावासाकी ने निंजा 400 को भारत में 2018 में सिंगल कलर में लॉन्च किया था. इसके बाद कंपनी ने इस बाइक KRT Green वेरिएंट को 2019 में लॉन्च किया. जिनकी कीमत एक्स शोरूम 4 लाख 99 हजार रुपये रखी थी. आपको बता दें उस समय यह दोनों ही बाइक BS4 मानक के अनुसार थी. लेकिन अब देश में केवल BS6 मानक की ही बाइक बेची जा रही है ऐसे में कंपनी ने फिलहाल इन बाइक्स को दोबारा लॉन्च नहीं किया है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: