• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 2021 TATA SAFARI AND HARRIER PRICE HIKES HERE THE NEW PRICE OF BOTH SUVS KANND

2021 Tata Safari और Harrier की प्राइस में हुई बढ़ोतरी, यहां देखें दोनों SUV की नई कीमत

टाटा मोटर्स ने अपनी सभी कारों की कीमत बढ़ाई.

Tata Motors ने अपने हैरियर एसयूवी के एंट्री लेवल वेरिएंट MT XE की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की है. ये एसयूवी आपको पहले की कीमत 14,29,900 रुपये में ही मिलेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. टाटा मोटर्स ने अपनी सभी कारों की कीमत में इजाफा कर दिया है. नई कीमत 8 मई से लागू की गई है. अगर आपने 7 मई तक अपनी कार बुक की है तो आपको ये पुरानी कीमत पर ही मिलेगी. वहीं टाटा मोटर्स के बिजनेस प्रेसिडेंट शैलेष चंद्रा ने बताया कि, स्टील सहित कार बनाने में यूज होने वाले दूसरे प्रोडक्ट की बढ़ती कीमतों के बीच कंपनी ने अपनी कारों की कीमत में 36 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है. उन्होंने कहा- हम अपने कस्टमर को बेहतर क्वालिटी की कार देना चाहते है. जिसके चलते कंपनी को कच्चे माल की बढ़ी हुई कीमत के चलते अपने वाहनों की कीमत में इजाफा करना पड़ा.

    टाटा ने इन कारों की बढ़ाई कीमत - टाटा मोटर्स ने अपनी  Nexon, Altroz, Tigor, Tiago, टाटा सफारी और हैरियर एसयूवी की कीमत बढ़ाई है. कंपनी के अनुसार इन कारों की कीमत में 1.2 प्रतिशत की बढ़ोतरी की गई है. ऐसे में अगर आप टाटा की कार खरीदने की सोच रहे तो आपको थोड़ी जेब ज्यादा ढीली करनी पड़ेगी.

    यह भी पढ़ें: Royal Enfield की 4 धांसू बाइक जल्द होगी लॉन्च, यहां पढ़ें डिटेल्स

    Tata Harrier की नई कीमत - टाटा मोटर्स ने अपने हैरियर एसयूवी के एंट्री लेवल वेरिएंट MT XE की कीमत में कोई बढ़ोतरी नहीं की है. ये एसयूवी आपको पहले की कीमत 14,29,900 रुपये में ही मिलेगी. वहीं हैरियर के XM MT वेरिएंट की कीमत में कंपनी ने 2.39 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी की है. जो पहले 15,25,500 रुपये में आती थी वह अब आपको 15,61,900 रुपये में पड़ेगी.

    यह भी पढ़ें: 2021 Isuzu D-Max V-Cross पिकअप ट्रक इंडिया में हुआ लॉन्च, पढ़िए किस काम में होगा इसका यूज

    Tata Safari की नई कीमत - टाटा मोटर्स ने इस एसयूवी के XE MT वेरिएंट की कीमत में 29,500 रुपये का इजाफा किया है. वहीं इसके अलावा दूसरे वेरिएंट की कीमत में कंपनी ने 35 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है. आपको बता दें टाटा सफारी का XE MT वेरिएंट की कीमत अभी भी 15 लाख रुपये से कम है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: