• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 2021 TRIUMPH BONNEVILLE BOBBER BIKE LAUNCHED LEARN PRICE AND FEATURES KANND

2021 Triumph बोनेविल बॉबर बाइक लॉन्च हुई, जानें कीमत और फीचर्स

Triumph बोनेविल बॉबर बाइक लॉन्च हुई

2021 Triumph Bonneville Bobber में यूरो 5 स्टैंडर्ड का 1200cc का इंजन दिया है जो 78 PS की पावर और 106 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में कंपनी ने 12 लीटर कैपिसिटी का टैंक भी दिया है जो पहले के मुकाबले 33 प्रतिशत ज्यादा बड़ा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Triumph ने अपनी Bonneville Bobber बाइक का अपडेट वर्जन लॉन्च कर दिया है. जिसकी पैन इंडिया एक्स शोरूम कीमत कंपनी ने 11 लाख 75 हजार रुपये रखी है. Triumph ने नई बॉबर बाइक में कई बड़े बदलाव किए है. जो इस बाइक को पहले से काफी बेहतर बनाते है. वहीं इस बाइक में लेटेस्ट एसेसरीज और एडजस्टेबल सीटिंग और फुट पेग पोजीशन दी गई है.

    वहीं Triumph मोटरसाइकिल के बिजनेस हेड शोएब फारूक ने बाइक की लॉन्चिंग के मौके पर कहा कि, इस बाइक को हमने एक साल के लंबे अंतराल के बाद अपडेट करके लॉन्च किया है. जिसमें ब्लैक-आउट फिनिशिंग के साथ कई बड़े बदलाव किए है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, ये बाइक लोगों के बीच बेहतर अपील दर्ज कराएगी.

    यह भी पढ़ें: Kia ने अपना ऑफिशियली नाम बदला, जानिए अब किस नाम से बिकेंगी इसकी SUV

    Bonneville Bobber का इंजन - कंपनी ने इस बाइक में यूरो 5 स्टैंडर्ड का 1200cc का इंजन दिया है जो 78 PS की पावर और 106 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में कंपनी ने 12 लीटर कैपिसिटी का टैंक भी दिया है जो पहले के मुकाबले 33 प्रतिशत ज्यादा बड़ा है.

    यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki जल्द ही लॉन्च करने जा रही है 3 नई एसयूवी, जानिए सबकुछ

    Bonneville Bobber में कलर ऑप्शन - नई बॉबर में तीन कलर के ऑप्शन दिए है. जिसमें स्टॉर्म ग्रे और मैट आयरनस्टोन स्कीम और कॉर्डोवन रेड स्कीम और क्लासिक जेट ब्लैक का ऑप्श दिया गया है. वहीं कंपनी ने मार्च में अपनी Triumph कंपनी ने अपनी प्रीमियम बाइक Bonneville T120 का अपडेट वर्जन अनवील्ड कर दिया है. Triumph कंपनी ने इस बाइक में दुनिया का सबसे नए कंप्यांल का इंजन यूज किया है. जो सभी देशों के मानक को पूरा करता है. वहीं इस बाइक में सेफ्टी फीचर्स पर बहुत ध्यान दिया गया है इसलिए इसके फ्रंट व्हील में 16 इंच का डिस्क ब्रेक दिया है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलेगा.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: