Home /News /auto /

2022 Hyundai Creta फेसलिफ्ट लॉन्च हुई, इंटीरियर और एक्सटीरियर में मिला नया डिजाइन

2022 Hyundai Creta फेसलिफ्ट लॉन्च हुई, इंटीरियर और एक्सटीरियर में मिला नया डिजाइन

हुंडई क्रेटा का नेक्ट जनरेशन मॉडल लॉन्च हुआ.

हुंडई क्रेटा का नेक्ट जनरेशन मॉडल लॉन्च हुआ.

2022 Hyundai Creta : इंटीरियर के मामले में, हाई-एंड मॉडल नए ब्राउन और ब्लैक फिनिश्ड लैदर सीटों के साथ आएंगे, जबकि लो-एंड मॉडल तुलनात्मक रूप से बेसिक सीट कवर के साथ आने की संभावना है. क्रेटा फेसलिफ्ट मॉडल के भारतीय बाजरों में लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. लैटिन अमेरिकी बाजार के लिए हुंडई क्रेटा के सभी नए फेस-लिफ़्टेड वर्ज़न का खुलासा किया गया है. इंटीरियर और एक्सटीरियर में कुछ बदलावों को साथ इस फोर व्हीलर को पेश किया गया है. ये मिड-साइज की कार 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जिसमें फ्लेक्स-फ्यूल के साथ 2.0-लीटर इंजन में अपग्रेड करने का विकल्प भी मौजूद है. टेल लैंप के साथ ही टेलगेट को पूरी तरह से डिज़ाइन करके तैयार किया गया है. अन्य जरूरी बदलावों में ब्लूलिंक कनेक्टिविटी के साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है.

    2022 Hyundai Creta के फीचर्स – चूंकि कार चार अलग-अलग ट्रिम में उपलब्ध है, इसलिए कई फीचर्स मॉडल-स्पेसिफिक हैं. इस कार के विभिन्न मॉडलों में कम्फर्ट, लिमिटेड, प्लेटिनम और अल्टीमेट शामिल हैं. अलग-अलग ट्रिम-स्पेसिफिक कनेक्टिविटी, सेफ्टी फीचर्स और असीसटिव फीचर्स के साथ आते हैं. इसके अलावा, पैनोरमिक सनरूफ, अलग-अलग ड्राइव मोड और अडाप्टिव एलईडी हेडलैम्प जैसे फीचर्स भी मॉडल पर निर्भर करते हैं.

    यह भी पढ़ें: अब घर आकर चार्जिंग स्टेशन चार्ज करेगा आपकी EV, जानिए इसके लिए क्या करना होगा

    कार में स्टाइलिश स्किड प्लेट और 18 इंच के अलॉय व्हील भी शामिल हैं. लुक्स के मामले में, व्हीकल क्रेटा के रूस-स्पेसिफिक मॉडल के समान है जो कुछ महीने पहले ही लॉन्च की गई थी. हालांकि, जब क्रेटा के भारतीय मॉडल के साथ तुलना करने की बात आती है तो कार के एक्सटीरियर में कुछ अंतर दिखाई देते हैं. कार के परफॉरमेंस के बारे में कहने के लिए बहुत कुछ नहीं है क्योंकि इंजन द्वारा उत्पन्न अधिकतम पावर और टॉर्क की घोषणा अभी की जानी बाकी है. गियरबॉक्स के बारे में भी अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है जिसके साथ इंजन जोड़े जाने वाले हैं.

    यह भी पढ़ें: Paralympics में मेडल जीतने वाली भाविना पटेल को MG Motors गिफ्ट करेगी एसयूवी, जानिए सबकुछ

    2022 Hyundai Creta का इंटीरियर – इंटीरियर के मामले में, हाई-एंड मॉडल नए ब्राउन और ब्लैक फिनिश्ड लैदर सीटों के साथ आएंगे, जबकि लो-एंड मॉडल तुलनात्मक रूप से बेसिक सीट कवर के साथ आने की संभावना है. क्रेटा फेसलिफ्ट मॉडल के भारतीय बाजरों में लॉन्च को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Hyundai, Hyundai Venue

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर