• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • 2022 Jeep Compass एसयूवी में होंगे मेजर चेंज! यहां पढ़ें इंटीरियर और एक्सटीरियर में कितना होगा बदलाव

2022 Jeep Compass एसयूवी में होंगे मेजर चेंज! यहां पढ़ें इंटीरियर और एक्सटीरियर में कितना होगा बदलाव

जीप कंपास का नया एडिशन अनवील्ड हुआ.

जीप कंपास का नया एडिशन अनवील्ड हुआ.

2022 Jeep Compass SUV में कंपनी ने 2.4 लीटर का फोर सिलेंडर यूनिट हुड इंजन दिया है जो 177hp की पावर और 233Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस एसयूवी में आपको दो ट्रांसमिशन के विकल्प मिलेंगे जिसमें 2WD वेरिएंट में आपको 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और AWD वेरिएंट में 9 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Jeep ने अपनी प्रीमियम एसयूवी कंपास के अपडेटेड एडिशन को अनवील्ड कर दिया है. अगर आप उम्मीद कर रहे हैं कि, ये एसयूवी पहले के मुकाबले काफी बदली हुई होगी. तो आपको निराशा ही हाथ लगेंगी. क्योंकि जीप ने कंपास एसयूवी के अपडेटेड एडिशन में दो फसलिफ्लिंग टच दिए है इसके साथ ही कंपनी ने इसके केबिन में कुछ बड़े बदलाव जरूर किए हैं. आइए जानते है 2022 Jeep Compass के बारे में...
    2022 Jeep Compass के एक्सटीरियर में हुए ये बदलाव - कंपनी ने इस प्रीमियम कॉम्पैक्ट एसयूवी के फ्रंट और रियर प्रोफाइल को पूरी तरह से बदल दिया है. कंपनी ने इस एसयूवी में नई एलईडी हेडलैम्प्स दी है और टेललाइट्स में भी काफी बदलाव किया है. इसके अलावा कंपनी ने इस एसयूवी के एक्सटीरियर में बहुत ज्यादा बदलाव नहीं किया है.

    यह भी पढ़ें: Honda अपनी Amaze, WR-V, Jazz और City कार पर दे रही है शानदार डिस्काउंट, जानिए पूरा ऑफर

    2022 Jeep Compass का इंटीरियर - इस एसयूवी के केबिन में कंपनी ने कई महत्वपूर्ण अपडेट किए है. जैसे कि 2022 Jeep Compass में आपको क्लीनर लुक वाला डैशबोर्ड मिलेगा. इसके साथ ही इसमें आपको 10.25इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेंटर कंसोल में 8.4 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. साथ ही इसमें आपको 10.1 इंच का बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले भी ऑफर किया गया है.

    2022 Jeep Compass में अन्य बदलाव - नई Jeep Compass में आपको नया मल्टीफंक्शन स्टीयरिंग व्हील मिलेगा. वहीं इसके कुछ वेरिएंट में हीटेड/वेटिलेटेड रियर सीटें मिलेती है. इसके साथ जीप कंपास में कंपनी ने कप होल्डर्स को जोड़ा है. इसके साथ ही ये एसयूवी आउटगोइंग मॉडल की तुलना में काफी आरामदाय है.

    यह भी पढ़ें: Tata Motors हैरियर, टियागो, टिगोर और Nexon SUV पर दे रही है 65 हजार रुपये की छूट, जानिए सबकुछ

    2022 Jeep Compass का इंजन - इस एसयूवी में कंपनी ने 2.4 लीटर का फोर सिलेंडर यूनिट हुड इंजन दिया है जो 177hp की पावर और 233Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस एसयूवी में आपको दो ट्रांसमिशन के विकल्प मिलेंगे जिसमें 2WD वेरिएंट में आपको 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स और AWD वेरिएंट में 9 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज