Home /News /auto /

2022 Jeep Compass Trailhawk अगले महीने होगी लॉन्च, मिलेंगे ढेर सारे दमदार फीचर्स

2022 Jeep Compass Trailhawk अगले महीने होगी लॉन्च, मिलेंगे ढेर सारे दमदार फीचर्स

स्टैंडर्ड जीप कंपास के फेसलिफ़्टेड वर्जन को पिछले साल लॉन्च किया गया था.

स्टैंडर्ड जीप कंपास के फेसलिफ़्टेड वर्जन को पिछले साल लॉन्च किया गया था.

Jeep India अगले महीने Compass का हार्ड-कोर ऑफ-रोड वैरिएंट Compass Trailhawk लाएगी. लॉन्च से पहले, नई 2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक को कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल टीजर जारी किया है.

नई दिल्ली. जीप इंडिया (Jeep India) कंपास ट्रेलहॉक (Compass Trailhawk) के अपडेट वर्जन को देश में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. स्टैंडर्ड जीप कंपास के फेसलिफ़्टेड वर्जन को पिछले साल जनवरी में भारत में लॉन्च किया गया था. अब, लॉन्च के एक साल से अधिक समय के बाद, Jeep India अगले महीने इसका हार्ड-कोर ऑफ-रोड वैरिएंट Compass Trailhawk लाएगी. लॉन्च से पहले, नई 2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक को कंपनी के सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल टीजर जारी किया है.

2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक का डिजाइन स्टैंडर्ड कंपास की तरह होगा. हालांकि, एसयूवी इसे रफ एंड टफ बनाने के लिए कुछ नए कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं. उदाहरण के लिए इसमें ब्लैक-आउट फिनिश में जीप की सिग्नेचर ग्रिल, बेहतर एप्रोच और डिपार्चर एंगल के लिए नए बंपर, नए अलॉय व्हील, ज्यादा ग्राउंड क्लीयरेंस आदि मिलेंगे. फीचर्स के मामले में भी जीप ट्रेलहॉक में और भी अच्छाइयां पेश कर सकती है.

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki Baleno 2022 हुई लॉन्च, 11 हजार में बुकिंग शुरू, जानें क्या है कीमत

ज्यादा पावरफुल होगा इंजन
पावरट्रेन विकल्पों के बारे में बात करें तो नई जीप कंपास ट्रेलहॉक को एकमात्र 2.0-लीटर मल्टी-जेट डीजल इंजन के साथ पेश किया जाएगा, जबकि स्टैंडर्ड कंपास में पेट्रोल इंजन भी मिलता है. यह ऑयल-बर्नर 167 hp की पावर और 350 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन को 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा. इसके अलावा इसे ज्यादा ऑफ-रोड-सेंट्रलाइज्ड हार्डवेयर के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें मानक कम्पास के लिए एक अलग चार-पहिया-ड्राइव सिस्टम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-2022 Mahindra Scorpio लॉन्च से पहले पहाड़ों में नजर आई, जानें क्या होगा खास

ये होगी कीमत
नई 2022 जीप कंपास ट्रेलहॉक आने वाले दिनों में भारत में लॉन्च की जाएगी. इसकी कीमत की बात करें तो स्टैंडर्ड कंपास 17.79 लाख रुपये से 29.34 लाख रुपये के बीच है. उम्मीद कर सकते हैं कि ट्रेलहॉक वैरिएंट इससे ज्यादा महंगा हो सकता है. लॉन्च होने पर नई जीप कंपास ट्रेलहॉक सिट्रोएन सी5 एयरक्रॉस (Citroen C5 Aircross), हुंडई टक्सन (Hyundai Tucson) और स्कोडा कोडिएक फेसलिफ्ट (Skoda Kodiaq Facelift) को टक्कर देगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Jeep Compass

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर