Home /News /auto /

2022 kawasaki versys 650 launched in india traction control tft cluster new sports bike mbh

2022 Kawasaki Versys 650: ट्रैक्शन कंट्रोल और टीएफटी क्लस्टर के साथ लॉन्च हुई नई स्पोर्ट्स बाइक

नई 2022 कावासाकी वर्सेस 650 कई नए फीचर्स से लैस है.

नई 2022 कावासाकी वर्सेस 650 कई नए फीचर्स से लैस है.

नई 2022 Versys 650 में कई बड़े अपडेट किए गए हैं. यह Triumph Tiger Sport 660, Honda CB500X और ऑफ-रोड फ्रेंडली Suzuki V-Strom 650 XT जैसे मॉडलों को टक्कर देगी.

नई दिल्ली. कावासाकी ने लंबे इंतजार के बाद भारतीय बाजार में नई 2022 Versys 650 को लॉन्च कर दिया है. बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 7.36 लाख रुपये रखी गई है, जो पुराने मॉडल की तुलना में 21,000 ज्यादा है. हालांकि, कंपनी की ओर से कई बार सोशल मीडिया पर इसका टीजर जारी किया जा चुका था. नया मॉडल मौजूदा बाइक की जगह लेगा.

नई 2022 Versys 650 में कई बड़े अपडेट किए गए हैं. यह Triumph Tiger Sport 660, Honda CB500X और ऑफ-रोड फ्रेंडली Suzuki V-Strom 650 XT जैसे मॉडलों को टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें-  Tesla को टक्कर देने आ रही Volkswagen की नई इलेक्ट्रिक कार, कंपनी ने उठाया पर्दा

पहले से ज्यादा मॉडर्न है बाइक
नई 2022 कावासाकी वर्सेस 650 को कई नए फीचर्स से लैस किया गया है, जो इसे और ज्यादा मॉडर्न बनाते हैं. अब इसमें एक शार्प स्प्लिट एलईडी हेडलाइट डिजाइन के साथ-साथ एक ट्वीक एडजस्टेबल विज़र मिलता है, जो बाइक के ओवरऑल अपडेटे लुक के साथ बेहतर बनाता है.

एडवांस फीचर्स से अपडेट है बाइक
फीचर्स के मामले में बाइक को एक नया TFT इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिला है, जो पिछले सेमी-डिजिटल कंसोल की जगह लेता है. अपडेट किए गए सेटअप में ब्लूटूथ के जरिए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी मिलती है. एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है जो यूजर्स को अपने स्मार्टफोन डिवाइस को चलते-फिरते चार्ज करने की सुविधा देता है. सेफ्टी के लिहाज से बाइक अब दो-स्तरीय ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम से लैस है.

पहले की तरह पावरफुल है इंजन
बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह ही 649cc, लिक्विड-कूल्ड, ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 66bhp और 61Nm का आउटपुट देती है.  इंजन पहले की तरह 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता रहता है. सस्पेंशन, ब्रेक और टायरों सहित हार्डवेयर डिवाइस को बरकरार रखा गया है.

ये भी पढ़ें- XUV700 खरीदने का बना रहे हैं प्लान? 22 महीने की वेटिंग के लिए रहें तैयार

ये है बाइक की खासियत
बाइक में 17-इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं. इसमें आगे की तरफ एक अपसाइड-डाउन फोर्क और पीछे एक मोनोशॉक का इस्तेमाल किया गया है. ब्रेकिंग के लिए बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. अन्य स्पेसिफिकेशन में डुअल-पॉड हेडलैंप सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 21-लीटर फ्यूल टैंक और एक एडजस्टेबल विंडस्क्रीन शामिल हैं.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर