Home /News /auto /

2022 toyota glanza launch date connected car features smartwatches features car new glanza on road price mbh

Toyota 15 मार्च को लॉन्च करेगी सस्ती कार, पहली बार मिलेगा Smartwatch कनेक्टिविटी फीचर

नई  Glanza में Smartwatch कनेक्टिविटी फीचर मिलेगा.

नई Glanza में Smartwatch कनेक्टिविटी फीचर मिलेगा.

Glanza न्यूज जनरेशन Maruti Suzuki Baleno का  का रीवैज वर्जन होगा.  मारुति सुजुकी ने पिछले महीने 2022 बलेनो फेसलिफ्ट लॉन्च किया था. नई जनरेशन बलेनो भी ऐसे कई टेक फीचर्स मिलते हैं.

नई दिल्ली. Toyota अपनी प्रीमियम हैचबैक कार  Glanza के फेसलिफ्ट मॉडल को 15 मार्च को लॉन्च करने जा रही है. लॉन्चिंग से पहले टोयोटा ने सोशल मीडिया पर Glanza का टीजर शेयर किया है. इससे पता चलता है कि यह कार कई कनेक्टेड कार टेक फीचर्स के साथ आएगी. इसमें एक खास फीचर्स यह होगा कि इस कार को स्मार्टवॉच की मदद से लॉक और अनलॉक किया जा सकेगा.

Glanza न्यूज जनरेशन Maruti Suzuki Baleno का  का रीवैज वर्जन होगा.  मारुति सुजुकी ने पिछले महीने 2022 बलेनो फेसलिफ्ट लॉन्च किया था. नई जनरेशन बलेनो भी ऐसे कई टेक फीचर्स मिलते हैं. उम्मीद की जा रही है कि 2022 ग्लैंजा में इसी तरह के फीचर्स मिल सकते हैं.

ये भी पढ़ें- सरकार ने वाहनों के लिए जारी किया नया नियम, इन दो चीजों के बिना नहीं चला सकेंगे गाड़ी!

ये होंगे अन्य फीचर्स
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2022 टोयोटा ग्लैंजा में 360-डिग्री सराउंड-व्यू कैमरा के साथ बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, साथ ही हेड-अप डिस्प्ले और फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिलेगा. इन सभी सुविधाओं को 2022 मारुति सुजुकी बलेनो में भी शामिल किया गया है. इनके अलावा, नई Glanza में रियर एसी वेंट, नए HVAC कंट्रोल, ऑटो-डिमिंग IRVM, और एक स्लाइडिंग ड्राइवर आर्मरेस्ट जैसी सुविधाएं भी अपडेट Glanza हैचबैक के अंदर आ सकती हैं. टोयोटा भी कार पर अपडेट अपहोल्स्ट्री का इस्तेमाल देखने को मिलेगा.

नया होगा डिजाइन
जहां तक डिजाइन का सवाल है, नई Glanza को कई अपडेट मिलने की उम्मीद है. इनमें एक नया डिज़ाइन किया गया ग्रिल, एक लोअर बम्पर साथ ही नए एलॉय व्हील्स डिजाइन भी शामिल हो सकता है. कार की समग्र प्रोफ़ाइल पिछली जनरेशन के मॉडल के समान ही रहने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- Honda City और Verna को टक्कर देगी Skoda Slavia, 46 पैसे/किमी आएगी मैंटेनेंस कॉस्‍ट, जानें स्‍पेसिफिकेशंस और कीमत

पहले की तरह होगा इंजन
2022 टोयोटा ग्लैंजा को 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा. यह 89 bhp की शक्ति और 113 Nm का टार्क जनरेट करेगा. कंपनी बेहतर फ्यूल इकॉनमी के लिए कार में एक आइडल स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन भी जोड़ सकती है. ट्रांसमिशन ड्यूटी के लिए कार में या तो फाइव-स्पीड मैनुअल या सीवीटी यूनिट मिलेगी या नए मॉडल के अंदर वर्तमान में पाए गए G और V ट्रिम विकल्प भी जारी रहेंगे.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Toyota Glanza

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर