जल्द आ रहा है Kia Sonet का 7 सीटर वर्जन, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स, जानें सबकुछ

किआ सोनेट का 7 सीटर वर्जन जल्द होगा लॉन्च.

किआ सोनेट का 7 सीटर वर्जन जल्द होगा लॉन्च.

Kia Sonet के 7 सीटर वर्जन में 1.5 लीटर की क्षमता का स्मार्ट स्क्रीन डुअल CVVT इंजन का इस्तेमाल किया है, जो कि 115 PS की पावर और 144 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. किआ मोटर्स दक्षिण कोरिया की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी है. जिसने कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में कदम रखा है. कंपनी की कारें बहुत ही कम समय में लोगों के बीच काफी पसंद की जा रही हैं. किआ ने पिछले साल ही भारत में अपनी किआ सॉनेट को लॉन्च किया था. कंपनी अब किआ सॉनेट के 7 सीटर वर्ज़न को लॉन्च करने जा रही है. आइए जानते है इस कार के अपडेट वर्जन के बारे में...

 Kia Sonet 7 सीटर वर्जन के फीचर्स - इस नई 7 सीटर किआ सॉनेट में कंपनी ने सनरूफ को हटा दिया है. जिस से थर्ड सीट रो में AC की कूलिंग पहुंच सके. इसकी सेकंड रो सीट को आप रिक्लाइन भी कर सकते हैं और इसके AC वेंट्स को हेडरेस्ट में दिया गया है. इस एसयूवी में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ब्लूटूथ, वायस रिकॉग्नाइजेशन, USB और 10.25 इंच का LCD इंफोटेनमेंट स्क्रीन दिया गया है, जिसे आप एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो से कनेक्ट कर सकते है.

यह भी पढ़ें: एक शख्स ने बनाई Mahindra Thar SUV की सबसे बड़ी रंगोली, आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

Kia Sonet 7 सीटर वर्जन में सेफ्टी फीचर्स - सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इस एसयूवी में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ब्रेक एसिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल, हिल एसिस्ट कंट्रोल,इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, रियर कैमरा, डायनमिक पार्किंग गाईड,टायर प्रेशन मॉनिटरिंग सिस्टम, रिमोट इंजन स्टार्ट और वायरलेस फोन चार्जर जैसे ख़ास फीचर्स दिए हैं.
यह भी पढ़ें: इस राज्य में 670 करोड़ रुपये से पूरे होंगे 10 नेशनल हाईवे के 14 प्रोजेक्ट, NHAI ने दी मंजूरी

 Kia Sonet 7 सीटर वर्जन का इंजन - इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1.5 लीटर की क्षमता का स्मार्ट स्क्रीन डुअल CVVT इंजन का इस्तेमाल किया है, जो कि 115 PS की पावर और 144 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है. कंपनी ने इस एसयूवी में 6 रंगों का इस्तेमाल किया है. जिसमें स्टील सिल्वर, क्लीयर व्हाइट, इंटेलिजेंस ब्लू, इंटेंस रेड, बीज गोल्ड और ऑरोरा ब्लैक पर्ल जैसे रंग शामिल हैं.

Kia Sonet 7 सीटर वर्जन की कीमत - इस एसयूवी की कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके 7 -सीटर मॉडल को इंडोनेशिया में 199,500,000 (इंडोनेशियाई रुपिया) के साथ लॉन्च किया था जिसकी कीमत भारतीय रुपए के अनुसार लगभग 10.21 लाख रुपये होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज