88 साल की उम्र में किसान ने Mercedes खरीदकर पूरा किया अपना सपना

देवराजन तमिलनाडु से हैं और उन्होंने 33 लाख रुपये की Mercedes-Benz B-Class कार 88 साल की उम्र में खरीदी है.


Updated: July 13, 2018, 3:31 PM IST
88 साल की उम्र में किसान ने Mercedes खरीदकर पूरा किया अपना सपना
देवराजन तमिलनाडु से हैं और उन्होंने 33 लाख रुपये की Mercedes-Benz B-Class कार 88 साल की उम्र में खरीदी है.

Updated: July 13, 2018, 3:31 PM IST
अपने बचपन के सपने को पूरा करने की हर किसी को ख्वाहिश होती है. लेकिन बहुत कम लोग हैं जो इस कारनामे को अंजाम दे पाते हैं. एक ऐसे ही लकी व्यक्ति हैं देवराजन एच जिन्होंने लंबी जद्दोजहद के बाद अब अपना बचपन का सपना Mercedes-Benz खरीदकर पूरा कर लिया है. वैसे Mercedes-Benz खरीदना उनकी कहानी को स्पेशल नहीं बनाता बल्कि यह बात इस स्टोरी को स्पेशल बनाती है कि वह 88 साल के किसान हैं और अपनी जिंदगी के अंतिम पड़ाव में उन्होंने अपने सपने को सकार किया है.

8 साल की उम्र में देखा सपना 88 की उम्र में हुआ पूरा:
देवराजन तमिलनाडु से हैं और उन्होंने 33 लाख रुपये की Mercedes-Benz B-Class कार खरीदी है. Mercedes-Benz के डीलरशिप नेटवर्क Trans Car ने देवराजन के द्वारा कार खरीदने वाले शानदार वीडियो को शेयर किया है. देवराजन ने इस ब्रांड की कार को सबसे पहले 8 साल की उम्र में देखा था. उस समय वह कार का नाम नहीं जानते थे. लेकिन इस कार की पहली झलक के बाद से ही वह इसके सबसे बड़े प्रशंसक रहे हैं. उन्होंने इसे खरीदने के लिए खूब मेहनत की और 80 साल के बाद खरीदने में कामयाबी हासिल की.
Mercedes-Benz के डीलरशिप ने शेयर किया वीडियो:

वह कहते हैं कि उन्हें कार के तीन कोने वाले लोगो से प्यार हो गया था. आखिरकार उन्होंने इस कार को अपनी पत्नी के सहयोग से खरीद ही लिया. Mercedes-Benz के dealership ने देवराजन की जिंदगी की सबसे बड़ी हसरत के पूरे होने पर केक और वीडियो के साथ जश्न मनाया. वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान देवराजन शो रूम में कार का कवर हटाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वह को-ड्राइवर की सीट में बैठे और कार को शो रूम से बाहर ले गए.

Mercedes-Benz B-Class एक MPVish style hatchback कार है. इसमें अच्छा खासा स्पेस वाला केबिन है जो इस उम्र के व्यक्ति के हिसाब से बेहतरीन है. अब ये बी-क्लास का कौन सा वैरिएंट है ये पता नहीं लग पाया है लेकिन यह दोनों पेट्रोल और डीजल से चलती है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर