एक शख्स ने बनाई Mahindra Thar SUV की सबसे बड़ी रंगोली, आनंद महिंद्रा ने कही ये बात

पुनीत ने सड़क पर महिंद्रा थार की सबसे बड़ी रंगोली बानाई.

पुनीत ने सड़क पर महिंद्रा थार की सबसे बड़ी रंगोली बानाई.

Mahindra Thar 2020 देश की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडिंग कार है. Global NCAP की तरफ से इसे एडल्ट और चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 4 स्टार रेटिंग दी गई है. बता दें कि Global NCAP एक संस्थान है, जो गाड़ियों को सुरक्षा के आधार पर रेटिंग देती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 9, 2021, 12:28 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से 9 अप्रैल को एक पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने कर्नाटक के रहने वाले पुनीत की तारीफ करते हुए कहा- मैं अभिभूत हूं पुनीत ... हाथ जोड़े और मैं, बदले में, आपकी कलाकृति और अपना रिकॉर्ड टीम को समर्पित करता हूं....@MahindraRise इस वाहन का निर्माण जिसने हम सभी को गौरवान्वित किया है. अब आपको इस मैसेज को पढ़कर हैरानी हो रही होगी कि, आखिर आनंद महिंद्रा किस बात के लिए पुनीत का आभार प्रकट कर रहे है. तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. क्योंकि हम आपको पूरी जानकारी यहां देने वाले हैं आइए जानते है इसके बारे में…

बनाई किसी SUV की सबसे बड़ी रंगोली - दरअसल कर्नाटक के रहने वाले पुनीत ने महिंद्रा थार की पूरे देश में सबसे बड़ी रंगोली बनाई है. जिसका साइज 20X18 फीट है. उनके इस रिकॉर्ड को इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में दर्ज किया गया है. आनंद महिंद्रा को जब इस बात की जानकारी मिली तो उनसे पुनीत की तारीफ करे बिना रहा नहीं गया. जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर रिएक्शन देते हुए पुनीत की काफी तारीफ की.







महिंद्रा थार की है बंपर डिमांड - Mahindra Thar को बीते साल सितंबर में लॉन्च किया गया था. जिसके बाद से ही इस कार की बंपर डिमांड बनी हुई है. जनवरी 2021 में 6 हजार से ज्यादा यूनिट्स बुक की गई थी. वहीं फरवरी और मार्च में भी इस एसयूवी की जबरदस्त डिमांड रही है. ऐसे में महिंद्रा थार के लिए 8 से 9 सप्ताह का वेटिंग पीरियड चल रहा है.
यह भी पढ़ें: इस राज्य में 670 करोड़ रुपये से पूरे होंगे 10 नेशनल हाईवे के 14 प्रोजेक्ट, NHAI ने दी मंजूरी

देश की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडिंग कार - Mahindra Thar 2020 देश की सबसे सुरक्षित ऑफ-रोडिंग कार है. Global NCAP की तरफ से इसे एडल्ट और चाइल्ड प्रोटेक्शन के लिए 4 स्टार रेटिंग दी गई है. बता दें कि Global NCAP एक संस्थान है, जो गाड़ियों को सुरक्षा के आधार पर रेटिंग देती है. यह संस्थान कारों की कई राउंड में टेस्टिंग करती है. इस दौरान देखा जाता है कि अगर सड़क दुर्घटना होती है, तो कार के अंदर बैठे यात्री और ड्राइवर कितने सुरक्षित रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज