• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • एक्ट्रेस नोरा फतेही ने खुद को गिफ्ट की है ये लग्जरी कार, इसकी खूबी जानकर आप भी कहेंगे Wow!

एक्ट्रेस नोरा फतेही ने खुद को गिफ्ट की है ये लग्जरी कार, इसकी खूबी जानकर आप भी कहेंगे Wow!

नोरा फतेही ने नए साल पर BMW-5 Series लग्जरी कार खरीदी.

नोरा फतेही ने नए साल पर BMW-5 Series लग्जरी कार खरीदी.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) को डांस के साथ ही लग्जरी कारों का भी खूब शौक है. इससे पहले उनके पास Mercedes-Benz की लग्जरी सिडान कार CLA 220d भी है. नोरा की BMW 5 Series की जो कार खरीदी है, उसकी कीमत 55.40 लाख रुपये से लेकर 68.39 लाख रुपये के बीच है. BMW इंडिया की ऑफिशल साइट ने नोरा की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं.

  • Share this:
    मुंबई. साल 2020 में आई परेशानियों को भूलकर लोग नए साल का दिल खोलकर स्वागत करना चाहते है. भला इसमें सेलीब्रिटीज कैसे पीछे रह सकते है. कुछ सेलीब्रिटीज अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर मुंबई से बाहर दूसरे शहरों में या फिर दूसरे कंट्री में जा चुके है और जो सेलीब्रिटीज मुंबई में ही रुके हुए है. तो उन्होंने नए साल को सेलीब्रेट करने का खास तरीका खोज लिया है. इसी क्रम में एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी नए साल को मनाने के लिए खास तरीका चुना है. एक्ट्रेस नोरा फतेही ने नए साल पर खुद को ही BMW-5 Series लग्जरी कार गिफ्ट कर दी है. आपको बता दें नोरा को डांस के साथ ही लग्जरी कारों का भी खूब शौक है. इससे पहले उनके पास Mercedes-Benz की लग्जरी सिडान कार CLA 220d भी है. नोरा की BMW 5 Series की जो कार खरीदी है, उसकी कीमत 55.40 लाख रुपये से लेकर 68.39 लाख रुपये के बीच है. BMW इंडिया की ऑफिशल साइट ने नोरा की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की हैं.

    BMW 5 Series के फीचर्स- BMW 5 Series अपने सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक है. यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस के साथ मार्केट में उपलब्ध‍ध है. यह कार महज 5.1 सेकेंड में ही 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में सक्षम है. यानी पिक-अप के मामले में ये जबरदस्‍त है. बीएमडब्‍ल्‍यू इसके तीनों इंजन वेरियेंट के साथ स्‍पीड के 8 ऑटोम‍ेट‍िक ट्रांज‍िशन का विकल्प‍प भी दे रही है.






    BMW 5 Series के स्पेसिफिकेशन- यहां आपको 8 स्पीड स्टेट्रोनिक टांसमिशन मिलता है. 2020 BMW 5 सीरीज की सबसे खास बात ये है कि ये गाड़ी 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और फोर जोन क्लाइमेंट कंट्रोल के साथ आती है. इसमें आपको एमबियंट लाइटनिंग, जेस्चर कंट्रोल और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी का भी ऑप्शन मिलता है. म्यूजिकल लवर को कार में 16 स्पीकर का हार्मन Kardon का म्यूजिक सिस्टम मिलता है.

     BMW 5



    BMW 5 सीरीज का इंजन- BMW 5 सीरीज आपको पेट्रोल और डीजल इंजन में मिलती है. इसमें आपको 2.0 लीटर का ट्विन टर्बो पेट्रोल इंजन मिलता है जो आपको 249 bhp और 350 nm का टॉर्क देता है. वहीं डीजल इंजन की बात करें तो आपको इसमें 2.0 लीटर टर्बो डीजल इंजन मिलता है जिसमें 187 hp और 400 nm का टॉर्क जनरेट करता है. 

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज