होंडा के बाद अब हुंडई की कारें भी होंगी महंगी, इतने बढ़ेंगे दाम

अगर आप कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो जल्द ही कार बुक करा लें. क्योंकि कार कंपनियां अगले महीने से गाड़ियों के दाम बढ़ाने वाली है. होंडा के बाद अब हुंडई ने भी अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर दी है

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:27 PM IST
होंडा के बाद अब हुंडई की कारें भी होंगी महंगी, इतने बढ़ेंगे दाम
हुंडई की कारों के एक अगस्त से दाम बढ़ने वाले हैं
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 7:27 PM IST
अगर आप कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो जल्द ही कार बुक करा लें. क्योंकि कार कंपनियां अगले महीने से गाड़ियों के दाम बढ़ाने वाली है. होंडा के बाद अब हुंडई ने भी अपनी गाड़ियों के दाम बढ़ाने की घोषणा कर दी है. होंडा ने उत्पादन लागत में वृद्धि की वजह से अगस्त से अपनी कारों की कीमतों में 35,000 रुपए तक की बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

वहीं अब Hyundai Motor India Ltd भी एक अगस्त, 2019 से नई कीमतें लागू करने जा रही है. कंपनी ने अपनी कारों के दाम में 9,200 रुपए तक की वृद्धि की घोषणा की है. कंपनी ने कारों के दाम बढ़ाने को लेकर अपने बयान में कहा है कि सरकार की ओर से सुरक्षा मानकों को मजबूत करने के आदेश हैं, जिस कारण कारों की लागत में वृद्धि हुई है. इसी के चलते कंपनी को गाड़ियों के दाम बढ़ाने पड़ रहे हैं. आपको बता दें कि हुंडई भारत में मारुति के बाद दूसरी सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी है.



हुंडई की सेंट्रो, ग्रैंड आई10, एलीट आई20, एक्सेंट, वरना और क्रेटा भारतीय बाजार में शानदार बिजनेस कर रही हैं. साथ ही हाल ही में लॉन्च हुई वेन्यू को भी बेहतरीन रिस्पोंस मिल रहा है. इसके अलावा हुंडई की भारत में पहली इलेक्ट्रिक कार कोना को लेकर भी लोग काफी इंट्रेस्ट दिख रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें: Hyundai Kona Electric: जानें इस बेमिसाल कार से जुड़ी 5 खास बातें...

ये भी पढ़ें: ...तो क्या Hyundai Verna जैसा होगा नई Grand i10 का लुक!

ये भी पढ़ें: Maruti Suzuki XL6 Ertiga cross: ये है नई MPV, जानें कीमत और फीचर्स
First published: July 23, 2019, 7:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...