ये हरकत करने पर कैंसिल होगा Driving Licence, केरला RTO ने की कार्रवाई, यहां देखें वीडियो

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कैंसिल होगा ड्राइविंग लाइसेंस.

ट्रैफिक नियम तोड़ने पर कैंसिल होगा ड्राइविंग लाइसेंस.

संजना नामक इस लड़की के बाइक स्‍टंट के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. इसके बाद उसकी बाइक के नंबर को ट्रेस किया गया. इस नंबर के आधार पर पुलिस छानबीन करते हुए बाइक के मालिक तक पहुंची.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 2:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रोड़ पर अब ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना आसान नहीं रहा है. क्योंकि ट्रैफिक पुलिस सीसीटीवी कैमरा के जरिए ट्रैफिक उल्लंघन के मामलों पर बारीकी से नजर रखे हुई हैं. दूसरी ओर ट्रैफिक पुलिस सोशल मीडिया और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रोड़ पर स्टंट करने वाले राइडर के खिलाफ तेजी से अभियान चला रही है. जिसमें पुलिस आरोपियों के ड्राइविंग लाइसेंस तक निरस्त कर रही हैं.  हाल ही में केरल RTO ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो देखा जिसमें राइडर बाइक से रोड़ पर खतरनाक स्टंट दिखा रहा हैं. जिसके बाद RTO विभाग ने आरोपी राइडर का ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड कर दिया. आइए जानते हैं इसके बारे में सबकुछ.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था वीडियो- जिस वीडियो के आधार पर केरल RTO ने बाइकर्स के खिलाफ कार्रवाई की है वह इंस्टाग्राम पर Green Punk 4 पर शेयर किया गया था. जिसमें कई बाइकर्स तेजी से रोड़ पर दोड़ रहे है. जिसमें से एक बाइकर लेन तोड़कर रोड़ पर स्टंट दिखा रहा है. जिसके खिलाफ आरटीओ विभाग ने कार्रवाई करते हुए उसका ड्राइविंग लाइसेंस सस्पेंड कर दिया




सूरत में भी हुई थी इसी तरह कार्रवाई - संजना नामक इस लड़की के बाइक स्‍टंट के वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. इसके बाद उसकी बाइक के नंबर को ट्रेस किया गया. इस नंबर के आधार पर पुलिस छानबीन करते हुए बाइक के मालिक तक पहुंची. बाइक के मालिक ने पुलिस को बताया कि संजना मॉडलिंग और फोटोग्राफी के लिए बाइक का इस्तेमाल करती थी.

Youtube Video


बारडोली में रहने वाली संजना सूरत आकर बाइक पर स्टंट के वीडियो बनाती थी और फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड करती थी. आखिर पुलिस संजना तक पहुंची और संजना के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज