अगले महीने लॉन्च होने वाली है Renault की नई Kwid, जानें क्या होगा नया

News18Hindi
Updated: August 24, 2019, 5:15 AM IST
अगले महीने लॉन्च होने वाली है Renault की नई Kwid, जानें क्या होगा नया
Kwid फेसलिफ्ट अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी जाएगी (Image source: Cartoq)

Renault हैचबैक सेगमेंट में खलबली मचाने को तैयार है. कंपनी की नई कार Triber 28 अगस्त को लॉन्च होने वाली है और अब कंपनी Kwid को भी नया रूप देने जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 24, 2019, 5:15 AM IST
  • Share this:
फ्रेंच ऑटोमेकर Renault हैचबैक सेगमेंट में खलबली मचाने को तैयार है. कंपनी की नई कार Triber 28 अगस्त को लॉन्च होने वाली है और अब कंपनी Kwid को भी नया रूप देने जा रही है. रेनॉ Kwid का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, Kwid फेसलिफ्ट अगले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी जाएगी. पिछले महीने रेनॉ ने Duster का भी फेसलिफ्टि मॉडल लॉन्च किया था.

ये भी पढ़ें: 5 लाख में मिल सकती है Renault की 7-सीटर Triber, इसी महीने होगी लॉन्च

क्या होंगे बदलाव
कार के इंजन कुछ बड़े बदलाव होंगे या नहीं इसे लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन कंपनी ने हाल ही में लॉन्च की गई Triber में जो इंजन दिया है, हो सकता है वही इंजन हमें Kwid फेसलिफ्ट में भी देखने को मिले. Triber में 1.0-litre पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 72hp की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ट्राइबर के जैसे नई क्विड में भी BS-VI क्मपलाइंट जरूर देखने को मिलेगी. साथ ही इसमें आपको 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन मिलेगा.

रेनॉ की 7-सीटर कार ट्राइबर
रेनॉ की 7-सीटर कार ट्राइबर


बढ़ सकती है कीमत
मार्केट में क्विड का जो मॉडल अभी अवलेबल है उसमें भारत न्यू व्हीकल सेफ्टी असेस्मेंट प्रोग्राम्स नॉर्म्स पर खरा उतरने के लिए ABS, ट्विन एयरबैग्स, रिवर्स पार्किंग सेंसर्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए जा रहे हैं. वहीं क्विड फेसलिफ्ट में भी आपको ये फीचर्स मिलेंगे. हालांकि बीएस6 के चलते कार की कीमत में कुछ बढ़ोतरी जरूर देखने को मिल सकती है.
Loading...

ये भी पढ़ें: सस्ती कार खरीदने का बेस्ट मौका! सरकार ने BS4 गाड़ियों को लेकर किए ये बड़े ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 5:15 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...