Anand Mahindra ने जताई चिंता, भारत खो सकता है जुगाड़ का खिताब! यहां पढ़ें वजह

महिंद्रा लोडर का यूज सामान को ट्रक या मिनी टैम्पों में लोड़ करने के लिए किया जाता है.

महिंद्रा लोडर का यूज सामान को ट्रक या मिनी टैम्पों में लोड़ करने के लिए किया जाता है.

Anand Mahindra ने अपने ट्विटर अकाउंट से जो फोटो पोस्ट किया है उसमें एक शख्स ने अपनी बाइक में महिंद्रा लोडर को फिट करा रखा है. अक्सर हम लोडर को फोर व्हीलर वाहन या ट्रैक्टर में फिट देखते है. लेकिन ऐसा पहली बार है. जब किसी ने बाइक में महिंद्रा लोडर को फिट कराया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. भारत का डंका पूरी दुनिया में जुगाड़ की वजह से भी बजता है. पूरी दुनिया जानती है जिस काम को किसी तकनीक या कौशल से नहीं किया जा सकता. उसे हम भारतीय जुगाड़ से पूरा कर देते है. जिसकी भारत में कई मिसाल भी मौजूद है. शायद आपने खुद कभी किसी जरूरत को पूरा करने के लिए जुगाड़ का यूज किया हो या फिर आपने अपने आसपास कोई ऐसा काम होता देखा हो जो पूरी तरह से जुगाड़ पर बेस्ड है. 

लेकिन अब आनंद महिंद्रा का इस बात का डर सता रहा है कि, कही भारत के पास से जुगाड़ का खिताब छिन न जाए. जिसकी सबसे बड़ी वजह खुद आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, 'अमेरिका से मेरे एक मित्र ने ये फोटो मुझे प्रेषित की है जिससको देखकर लगता है कि हमें जुगाड़ चैंपियन के अपने खिताब को खोने का खतरा हो सकता है'.



दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से जो फोटो पोस्ट किया है उसमें एक शख्स ने अपनी बाइक में महिंद्रा लोडर को फिट करा रखा है. अक्सर हम लोडर को फोर व्हीलर वाहन या ट्रैक्टर में फिट देखते है. लेकिन ऐसा पहली बार है. जब किसी ने बाइक में महिंद्रा लोडर को फिट कराया है. इस फोटो को देखने के बाद आनंद महिंद्रा को भारत के जुगाड़ चैंपियन के खिताब को गवाने का डर सता रहा है.
यह भी पढ़ें: Bounce का सबसे किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च हुआ, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 60 km

आपको बता दें महिंद्रा लोडर का यूज सामान को ट्रक या मिनी टैम्पों में लोड़ करने के लिए किया जाता है. इसका उपयोग ज्यादातर रेत या कचरा लोड़ करने के लिए किया जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज