महिंद्रा ने दिया बड़ा ऑफर, कार का नाम बताने वाले को मिलेगा लाखों का इनाम, ऐसे करें ट्राई

आनंद ने यह भी कहा है कि वह चाहते हैं कि ट्विटर यूजर्स उनकी इस गाड़ी का कोई नाम तय करें. आनंद ने ट्वीट में यह भी लिखा है कि जिसका दिया हुआ नाम पसंद आएगा उसे महिंद्रा की दो कारें भी दी जाएंगी.

News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 6:12 PM IST
महिंद्रा ने दिया बड़ा ऑफर, कार का नाम बताने वाले को मिलेगा लाखों का इनाम, ऐसे करें ट्राई
आनंद महिन्द्रा का ट्वीट
News18Hindi
Updated: January 16, 2019, 6:12 PM IST
कारोबारी आनंद महिंद्रा ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि आखिरकार उनकी Alturas G4 आ गई. उन्होंने अपनी इस गाड़ी TUV300 को  Grey Host नाम दिया है. यह जानकारी आनंद ने खुद एक ट्वीट कर दी.

हालांकि, आनंद ने यह भी कहा है कि वह चाहते हैं कि ट्विटर यूजर्स उनकी इस गाड़ी का कोई नाम तय करें. आनंद ने ट्वीट में यह भी लिखा है कि जिसका दिया हुआ नाम पसंद आएगा, उसे महिंद्रा की दो कारें भी दी जाएंगी.

आनंद ने ट्वीट में लिखा है- 'आखिरकार मुझे  Alturas G4  की डिलीवरी मिल गई. मैंने अपनी TUV300 Plus को Grey Host का नाम दिया है. इस खूबसूरत गाड़ी के लिए एक नाम चाहिए. सभी विचारों का स्वागत है. वह शख्स जो अच्छा नाम सुझाएगा उसे महिन्द्रा की दो गाड़ियां मिलेंगी.'



यह भी पढ़ें:  शीला दीक्षित के कार्यक्रम में पहुंचे सिख दंगों के आरोपी जगदीश टाइटलर


Loading...



जैसे ही लोगों ने आनंद का यह ट्वीट देखा नामों की बाढ़ सी आ गई.







यह भी पढ़ें: आदमी के पैंट की जेब में हिलती दिखी अजीब चीज, सुरक्षाबलों ने चैक किया तो अंदर से निकला अजगर

तमाम जवाबों के बीच आनंद को कुछ एक जवाब पसंद भी आए. एक यूजर ने आनंद को सलाह दी कि वह अपनी गाड़ी का नाम कालभस्म रखें. यह संस्कृत शब्द है. चैतन्य ने लिखा कि, 'आपको बुद्दुसुरी नाम रखना चाहिए. यह कन्नड़ शब्द है. जिसका मतलब होता है ग्रे एनिमल.' राजेश ने लिखा कि आनंद को अपनी गाड़ी का नाम जटायू रखना चाहिए.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...