आनंद महिंद्रा ने इस शख्स की तारीफ की, एक लाख रुपये में ऑटो में बनाया आलीशान घर

एक लाख रुपये में ऑटो में बनाया आलीशान घर.

एक लाख रुपये में ऑटो में बनाया आलीशान घर.

Luxurious House : इस घर को बनाने के लिए केवल 1 लाख रुपये खर्च किए है. वहीं इस घर में ऊर्जा की जरूरत को पूरा करने के लिए अरुण प्रभु ने सोलर पैनल भी लगाएं है. जो इस घर को जरूरत की बिजली मुहैया कराते है. इसके साथ ही इस घर में पानी की टंकी फिट की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 4:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हमेशा लोगों की ख़्वाहिश रहती है कि उनके पास एक आलीशान घर हो. इसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च कर देते है. लेकिन दुनिया में एक ऐसा भी शख्स भी है जिसने केवल 1 लाख रुपये खर्च करके चलता-फिरता आलीशान घर बनाया है. जब इसके बारे में आनंद महिंद्रा को पता चला तो वो बिना इसकी तारीफ करें नहीं रह सके और उन्होंने उस शख्स की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ करते हुए महिंद्रा पिकअप और बोलेरो को ठीक इसी तरह से आलीशान घर में कन्वर्ट करने का न्यौता तक दे डाला.

किसने बनाया ऑटो में घर - चेन्नई के अरुण प्रभु नाम के व्यक्ति ने अपने ऑटो में आलीशान घर बनाया है. जिसमें जरूरत की सभी सुविधाएं मौजूद है. इस आलीशान घर में काफी स्पेस है और वेंटिलेशन का भी अच्छा इंतजाम है. इसके साथ अरुण ने इसमें खिड़कियां और दरवाजे देने के साथ छत पर कपड़े सुखाने की भी व्यवस्था की है. महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अरुण की कला के फोटो अपनी ट्वीटर अकाउंट पर शेयर भी की है. जिनको देखकर आप समझ सकते है कि, ऑटो में बना आलीशान घर कितना शानदार होगा.



अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने ये लिखा- आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा कि अरुण ने इसके जरिए कम स्पेस की पावर को दिखाया है. जो कोरोना काल के बाद घूमने के शौकीन लोगों के लिए एक बड़ा ट्रेंड बन सकता है. उन्होंने आगे लिखा कि अगर अरुण बोलेरो पिकअप के टॉप पर ऐसा कुछ बना सकें तो उन्हें ख़ुशी होगी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से उन्हें अरुण से संपर्क करने की भी बात कही है.
यह भी पढ़ें: NHAI ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, केवल इतने घंटे में बनाई 25.54km सड़क, जानें सबकुछ

केवल एक लाख रुपये में तैयार हुआ घर- आनंद महिंद्रा के ट्वीट के अनुसार अरुण प्रभु ने इस घर को बनाने के लिए केवल 1 लाख रुपये खर्च किए है. वहीं इस घर में ऊर्जा की जरूरत को पूरा करने के लिए अरुण प्रभु ने सोलर पैनल भी लगाएं है. जो इस घर को जरूरत की बिजली मुहैया कराते है. इसके साथ ही इस घर में पानी की टंकी फिट की गई है. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज