आनंद महिंद्रा ने Medical Frontline Heroes के लिए कही दिल को छूने वाली बात, यहां पढ़ें

कोरोना के मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों के लिए आनंद महिंद्रा ने कही दिल को छूने वाली बात.

कोरोना के मरीजों का इलाज करने वाले डॉक्टरों के लिए आनंद महिंद्रा ने कही दिल को छूने वाली बात.

कोरोना महामारी की दूसरी लहर में रोज 3 लाख से ज्यादा केस आ रहे है. वहीं जानकारों का कहना है कि, मई की मिड तक भारत में कोरोना की दूसरी लहर का पीक होगा. ऐसे में महिंद्रा की बातें हमारे Medical Frontline Heroes के लिए उत्साह बढ़ाने वाली होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 6:44 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Mahindra & Mahindra के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा ट्विटर पर एक्टिव रहते है. वह माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचारों को बेबाक अंदाज में शेयर करते हैं. चाहे वो किसी उपलब्धि हो या नाकामी लेकिन महिंद्रा जरूरी मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं. हाल ही में देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से सभी का हाल बेहाल है. ऐसे में महिंद्रा ने Medical Frontline Heroes के लिए दिल को छूने वाली बात कह दी है. उनके इस ट्वीट को अभी तक 678 बार रिट्वीट किया जा चुका है और इसे 6 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. आइए जानते है आनंद महिंद्रा ने Medical Frontline Heroes के लिए क्या कहा दिया.

Youtube Video


Medical Frontline Heroes के लिए कही ये बात - देश में कोरोना की दूसरी लहर में रोज 3 लाख से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं. जिनके इलाज में देश के सभी अस्पतालों के डॉक्टर दिन-रात एक करें हुए हैं. ऐसे में आनंद महिंद्रा ने उनका उत्साह बढ़ाने के लिए शायरी ट्वीट की हैं. जिसमें लिखा है - 

“ वो कोई और चिराग होते हैं जो हवाओं से बुझ जाते हैं…
हमने तो जलने का हुनर भी तूफ़ानों से सीखा है...” 



वहीं इन पंक्तियों के साथ महिंद्रा ने लिखा है कि, हमारे अनगिनत मेडिकल फ्रंटलाइन नायकों के लिए आभार और सराहना. आपको बता दें कोरोना महामारी की दूसरी लहर में रोज 3 लाख से ज्यादा केस आ रहे है. वहीं जानकारों का कहना है कि, मई की मिड तक भारत में कोरोना की दूसरी लहर का पीक होगा. ऐसे में महिंद्रा की बातें हमारे Medical Frontline Heroes के लिए उत्साह बढ़ाने वाली होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज