आनंद महिंद्रा 6 भारतीय क्रिकेटर को गिफ्ट करेंगे Thar, जानिए इस SUV के बारे में सबकुछ

आनंद महिंद्रा 6 भारतीय क्रिकेटर को गिफ्ट करेंगे नई थार.

आनंद महिंद्रा 6 भारतीय क्रिकेटर को गिफ्ट करेंगे नई थार.

Mahindra Thar: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले 6 क्रिकेटर (6 cricketers) को सीजीज जीतने की खुशी में नई महिंद्रा थार (Mahindra Thar) गिफ्ट की जाएंगी. नई थार वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, टी नटराजन, शुभगम गिल को मिलेगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 24, 2021, 4:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले 6 क्रिकेटर को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) नई थार एसयूवी गिफ्ट करेंगे. इस बारे में ट्विट करते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा कि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले 6 क्रिकेटर (6 cricketers) को इस ऐतिहासिक जीत के लिए नई महिंद्रा थार (Mahindra Thar) तोहफे के तौर पर दी जाएगी. नई थार वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, टी नटराजन, शुभगम गिल को मिलेगी. आपको बता दें इस समय महिंद्रा थार के लिए 20 से 40 हफ्तों का वेटिंग पीरियड चल रहा है. ऐसे में इस एसयूवी में कुछ तो खास होगा जो इसके लिए लोग इतना इंतजार कर रहे है. आइए जानते है नई महिंद्रा थार के बारे में...

थार का इंटीरियर- इस एसयूवी का एक्सटीरियर जितनी इवॉल्यूशनरी है, इस लिहाज से इसकी केबिन भी किसी मायने में कम नहीं. नए महिंद्रा थार की क्वालिटी और डिजाइन पिछले मॉडल से कई हजार साल आगे की बात लगती है. इसमें वह सब कुछ है जो आप एक शहरी एसयूवी में चाहते हैं. इसका थीम सिल्वर एक्सेंट के साथ ऑल-ब्लैक है. इसके फिटिंग और फिनिश से लेकर इसके इक्विपमेंट और डिजाइन तक, आप पाएंगे कि थार को इतनी पसंदीदा और एक शहरी एसयूवी बनाने के लिए महिंद्रा ने कितनी मेहनत की है. इसमें 6-सीटर और 4-सीटर लेआउट मिलता है और एंड्रॉइड ऑटो, एप्पल कारप्ले और नेविगेशन, क्रूज कंट्रोल के साथ 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं.

thar

महिंद्रा थार का डिजाइन- इस एसयूवी में आपको फ्रंट में नया चौकोर काले रंग का ग्रिल, गोल हेडलैम्प और बड़ा बंपर मिलता है. वहीं इसके रियर में हाईटॉप, फिक्स्ड सॉफ्ट टॉप और रिमूवेबर सॉफ्ट टॉप जैसे ऑप्शन मिलेंगे. जिसमें से आप आनी जरूरत के हिसाब से किसी को भी चुन सकते हैं. वहीं नई थार में आपको गेट माउंटेड व्हील और एसयूवी को आकर्षक लुक देने के लिए एक बड़ी रियर विंडो भी मिलेगी.
यह भी पढ़ें: New Motor Vehicle Act: ट्रैफिक के 19 रूल्स, जिन्हें जानने के बाद आप रहेंगे टेंशन फ्री

नई थार में सेफ्टी- हाल ही में नई थार को ग्लोबल एनसीएपी कार क्रैश रेटिंग्स में 4 स्टार रेटिंग मिली है. जिसके बाद कहा जा सकता है कि, इस कार के सेफ्टी फीचर्स के आसपास दूसरी कार पहुंचती भी नहीं है.

नई थार की कीमत- महिंद्रा थार एसयूवी को AX ट्रिम्स के लिए 9.80 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत और डीजल हार्ड-टॉप LX ट्रिम्स के लिए 13.75 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज