Home /News /auto /

IPL 2022 में Ather Energy की एंट्री, गुजरात टाइटन्स के साथ की पार्टनरशिप, जानें क्या होगा असर

IPL 2022 में Ather Energy की एंट्री, गुजरात टाइटन्स के साथ की पार्टनरशिप, जानें क्या होगा असर

गुजरात टाइटन्स और एथर्जी के अधिकारी. (फोटो : Ather Energy )

गुजरात टाइटन्स और एथर्जी के अधिकारी. (फोटो : Ather Energy )

Ather के 450X और 450 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर ने उसे पॉपुलर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. IPL में इस साल दो नई टीमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स ने जुड़ी है. इनमें से एक गुजरात टाइटन्स के साथ कंपनी ने करार किया है.

    नई दिल्ली. एथर एनर्जी (Ather Energy) ने भारत में फ्रेंचाइजी क्रिकेट की बेहद लोकप्रिय दुनिया में प्रवेश किया है. कंपनी ने बताया कि उसने इंडियन प्रीमियर लीग  (IPL 2022) के आने वाली सीजन के लिए गुजरात टाइटन्स के साथ पार्टनरशिप की है. 2013 में इस्टैब्लिश्ट हुई एथर एनर्जी भारत के इलेक्ट्रिक टू व्हीलर स्पेस में प्रमुख कंपनियों में से एक बन गई है.

    Ather के 450X और 450 Plus इलेक्ट्रिक स्कूटर ने उसे पॉपुलर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. IPL में इस साल दो नई टीमें गुजरात टाइटन्स और लखनऊ सुपर जायंट्स ने जुड़ी है. इन्ही में से एक गुजरात टाइटन्स के साथ कंपनी ने करार किया है. इस कदम से बेंगलुरू बेस्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी को अपनी इमेज बूस्ट करने में काफी मदद मिलेगी.

    ये भी पढ़ें- कितनी सेफ हैं आपकी कार! क्रैश टेस्टिंग में Honda City, Jazz, Kiger, Magnite का हुआ ये हाल

    एथर एनर्जी के चीफ बिजनेस ऑफिसर रवनीत सिंह फोकेला ने कहा, “हम गुजरात टाइटन्स टीम के साथ पार्टनरशिप करके काफी खुश हैं. इसके साथ आने वाले सीजन में आईपीएल में डेब्यू करने जा रहे हैं. दोनों पार्टनर अलग-अलग फील्ड से आने ने बावजूद, जो चीज हम दोनों में कॉमन है वह निडरता, सकारात्मकता और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी वातावरण में बदलाव लाने की भूख है.”

    गुजरात टाइटन्स के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अरविंदर सिंह ने कहा, “हमें एथर एनर्जी के साथ हाथ मिलाने की खुशी है, जो एक नई और तेजी से ग्रो करती कंपनी है. यह भारत में ईवी सेक्टर में आगे बढ़ रही है. एथर एनर्जी प्रोजेक्ट्स की युवावस्था और रणनीतिक सोच का मिश्रण एक टीम के रूप में हमारे साथ प्रतिध्वनित होता है क्योंकि हम लीग में अपनी पहचान बनाने के लिए युवा भावना और दृढ़ संकल्प के साथ यात्रा शुरू करते हैं। हम अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए महान तालमेल के साथ मिलकर काम करने की उम्मीद करते हैं।”

    ये भी पढ़ें- Kia Carens लग्जरी SUV हुई लॉन्च, कम कीमत में मिल रहे शानदान फीचर्स, जानें प्राइस

    यह पार्टनरशिप एथर एनर्जी को देश में एक इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड के रूप में स्थापित करने में मदद करेगी. वहीं कंपनी अगले तीन साल तक अपनी प्रोडक्शन कैपेसिटी और चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को बढ़ाने पर फोकस कर रही है. भारत में लगातार इलेक्ट्रिक व्हीकल की डिमांड बढ़ती जा रही है. पिछले कुछ सालों में इस सेगमेंट की बिक्री में काफी उछाल आया है. एथर एनर्जी इसी डिमांड को भुनाने के लिए अपनी ब्रांडिंग पर फोकस कर रही है.

    Tags: Auto News, Electric Vehicles, IPL 2022

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर