Audi A4 Facelift 5 जनवरी को होगी लॉन्च, जानिए इसकी संभावित कीमत और फीचर्स

ऑडी A4 कार 5 जनवरी को लॉन्च होने वाली है.

ऑडी A4 कार 5 जनवरी को लॉन्च होने वाली है.

Audi A4 के प्रीमियम प्लस वैरिएंट की कीमत 42 लाख रुपये और इसके टेक्नोलॉजी वैरिएंट की कीमत 45.55 लाख रुपये है. ऐसे में माना जा रहा है कि Audi A4 के अपडेट वर्जन की कीमत 50 लाख रुपये के आसपास हो सकती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 6:14 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी 5 जनवरी को भारत में अपनी Audi A4 सेडान कार का अपडेट वर्जन लॉन्च करने जा रही है. इस कार का निर्माण फिलहाल औरंगाबाद के संयंत्र में किया जा रहा है. आपको बता दें Audi A4 को कंपनी ने पहली बार भारत में 2008 में लॉन्च किया था. तभी से Audi की ये कार सबसे ज्यादा बिकने वाली कार बनी हुई है. भारत में Audi के प्रमुख अधिकारी बलबीर सिंह ढिल्लों के मुताबिक कंपनी ने Audi A4 के नए वर्जन में BS6 मानक के अनुसार इंजन दिया है. 

Audi A4 के अपडेट वर्जन की कीमत- Audi A4 के प्रीमियम प्लस वैरिएंट की कीमत 42 लाख रुपये और इसके टेक्नोलॉजी वैरिएंट की कीमत 45.55 लाख रुपये है. ऐसे में माना जा रहा है कि Audi A4 के अपडेट वर्जन की कीमत 50 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: Mahindra Thar के लिए लोगों में बढ़ा क्रेज, दिसंबर में इतने हजार हुई बुकिंग

Audi A4 का इंजन- Audi A4 के नए वर्जन में आपको BS6 मानक का 2 लीटर TFSI पेट्रोल इंजन मिलेगा. जो 188bhp की पावर और 320nm का पीक टार्क जनरेट करता है. वहीं इस कार में आपको seven-speed dual-clutch automatic transmission मिलेगा. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस कार का डीजल वेरिएंट लॉन्च नहीं किया जाएगा.
यह भी पढ़ें: जानिए युवराज सिंह ने खरीदी कौन सी स्पोर्ट्स कार, जो 7.5 सेकंड में पहुंचती है 0-100Kmph पर

Audi A4 के फीचर्स- Audi A4 सेडान कार पिछले मॉडल की तुलना में ज्यादा sophisticated दिखाई देती है. वहीं इसके फ्रंट की बात की जाए तो आपको इसमें सिंगल फ्रेम ग्रिल मिलेगा. वहीं कंपनी ने इसमें LED हेडलाइट और टेल लाइट दी है. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज