Home /News /auto /

audi a8l video teaser released showed glimpses of vehicle oled lights dnsh

ऑडी A8L का वीडियो टीजर जारी, OLED लाइट्स की झलक दिखी

ऑडी A8L का वीडियो टीजर जारी

ऑडी A8L का वीडियो टीजर जारी

Audi इंडिया ऑडी A8L फ्लैगशिप सेडान लॉन्च करने से पहले वाहन का एक टीजर जारी किया है, जिसमें वाहन के सिग्नेचर OLED लाइट्स दिखाए गए हैं. ऑडी A8Lसेडान के लिए बुकिंग मई के पहले सप्ताह में शुरू कर दी गई थी.

नई दिल्ली. Audi इंडिया 12 जुलाई को देशभर में 2022 ऑडी A8L फ्लैगशिप सेडान लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है . लॉन्चिंग से पहले कंपने ने वाहन का एक टीजर जारी किया है, जिसमें वाहन के सिग्नेचर OLED लाइट्स दिखाए गए हैं. टीजर वीडियो में वाहन के स्लीक रियर लाइट बार की झलक दिखाई दे रही है. इसके अलावा सेडान के रियर मेकओवर में अपडेटेड बंपर शामिल है.

2022 ऑडी A8Lसेडान के लिए बुकिंग मई के पहले सप्ताह में शुरू कर दी गई थी. इसे10 लाख रुपये की टोकन मनी देकर बुक किया जा सकता है. लॉन्च होने के बाद ऑडी ए8 एल देश में ऑडी ब्रांड की सेडान लाइनअप के टॉप पर होगी और मर्सिडीज एस-क्लास और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज के साथ मुकाबला करेगी.

अपडेटेड लार्ज टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
लेटेस्ट ऑडी A8L एक शानदार और आरामदेह एक्सपीरियंस प्रदान करने का वादा करती है क्योंकि सेडान में एक रियर रिलैक्सेशन पैकेज के साथ रिक्लीइनर, फुट मसाजर और कई अन्य सुविधाओं से मौजूद होंगी. वाहन में अपडेटेड लार्ज टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और पीछे की सीट पर बैठे यात्रियों के लिए 10.1 इंच की डबल डिजिटल डिस्प्ले स्क्रीन भी मिलेगी. अन्य प्रमुख फीचर्स में एक फोल्डिंग सेंटर कंसोल टेबल और बार कंपार्टमेंट के साथ कूलर शामिल हैं.

यह भी पढ़ें- देश में अगले साल से शुरू होगा कारों का क्रैश टेस्ट, देखें किस तरह मिलेगी सेफ्टी रेटिंग?

शार्प मैट्रिक्स LED हेडलैम्प्स
अगर बात करें डिजाइन की, तो वाहन के फ्रंट में अब बोल्ड मेश के साथ एक विशाल फ्रंट ग्रिल दिया गया है. इसके अलावा ग्रिल में एनिमेटेड प्रोजेक्शन के साथ शार्प मैट्रिक्स LED हेडलैम्प्स के साथ-साथ एक रिस्टाइल्ड बम्पर भी मौजूद है.

48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम
हुड के अंतर्गत ऑडी की फ्लैगशिप सेडान 3.0-लीटर TFSI पेट्रोल इंजन से पावर सोर्स हासिल करेगी, जिसे 48V माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम और क्वाट्रो ऑल-व्हील-ड्राइव तकनीक के साथ जोड़ा गया है. इंजन को 340 hp की पावर और 540 Nm का टार्क पैदा करने के लिए रेट किया गया है. परफोर्मेंस के लिए ऑडी 2022 ए8 एल में एक बेहतर ड्राइविंग डायनेमिक और बेहतर ड्राइविंग के लिए एयर सस्पेंशन का दावा कर रही है.

Tags: Audi A3, Car

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर